Movie prime

सपना चौधरी की तरह गोरी नागोरी जब स्टेज पर आईं तो दर्शकों के होश उड़ गए

 
सपना चौधरी की तरह गोरी नागोरी जब स्टेज पर आईं तो दर्शकों के होश उड़ गए
गोरी नागोरी डांस वीडियो: गोरी नागोरी आज एक बड़ा नाम बन गई हैं, एक समय था जब वह छोटे स्टेज पर डांस करती थीं। आज गोरी नागोरी सबसे बड़ी डांसर्स में से एक हैं। अगर आप भी डांस (गोरी नागोरी डांस वीडियो) के फैन हैं तो आपको पता होगा कि हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी आज एक अलग मुकाम पर पहुंच गई हैं। हरियाणा में सपना चौधरी के डांस के बाद अगर किसी को याद किया जाता है तो उनका नाम है सुनीता बेबी।

सपना की तरह कमर मटका रही है गोरी नागोरी डांस वीडियो

गौरी नागोरी की दीवानगी भी अलग लेवल की है, जब भी वह स्टेज पर डांस करने आती हैं तो हर कोई उनके साथ थिरकने पर मजबूर हो जाता है, चाहे वह युवा हो या बूढ़ा। गोरी नागोरी भी अब सपना चौधरी के डांस करती नजर आ रही हैं. इनकी लोकप्रियता भी इन दिनों काफी तेजी से बढ़ रही है. उनका डांस देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो जाती है. गोरी नागोरी अपने डांस मूव्स से सभी को अपना मुरीद बना लेती हैं.

सलमान भी डांस करने पर मजबूर हो गए

इस बीच गोरी नागोरी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर भी उन्हें खूब प्यार मिलता है. वह बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. गोरी नागोरी ने बिग बॉस में सलमान खान के साथ भी डांस किया था. उनके डांसिंग स्टेप्स देखकर सलमान भी उनके साथ डांस करने को मजबूर हो गए.

डांसिंग मूव्स देख लोगों का दिल धड़क रहा है

उनके डांस ने एक अलग ही रिकॉर्ड कायम कर दिया है. अपने डांस से ये लोगों के दिलों पर चुरिया चलती हुई दिखाई दे रही है। जब आप उनका डांस देखेंगे तो आप भी उनके साथ डांस करने पर मजबूर हो जाएंगे. अगर आपने गोरी नागोरी का ये धांसू डांस नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा. इस वीडियो को भी खूब प्यार मिल रहा है और लोग इसे बार-बार पसंद कर रहे हैं.

WhatsApp Group Join Now