Movie prime

 पाकिस्तान की सीमा से लेकर तारा-सकीना तक गदर 2 हिट होने के लिए वीडियो देखें

 
Gadar 2 को
 

Gadar 2: तारा सिंह (Tara Singh) और सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' फिल्म को लेकर लगातार बज बना हुआ है. इस फिल्म के क्रेज को और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए गदर की स्टारकास्ट इंडो पाक वाघा बॉर्डर पर जा पहुंची. इस दौरान तारा और सकीना ने ना केवल जमकर डांस किया बल्कि फिल्म का जमकर प्रमोशन भी किया. इस प्रमोशन के वीडियो और फोटोज तारा और सकीना (Sakina) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया.

स्काई ब्लू कलर के सूट में कहर लगीं सकीना

वाघा बार्डर पर प्रमोशन के दौरान अमीषा पटेल (Ameesha Patel) लाइट स्काई ब्लू कलर का सूट शरारा सूट पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने इस सूट के साथ काफी हैवी ज्वैलरी पहनी और सकीना के लुक में नजर आईं. वहीं सनी देओल कुर्ता पजामा पहनकर तारा सिंह के गेटअप में फैंस का मनोरंजन करते नजर आए.

किया जमकर प्रमोशन
सनी और अमीषा पटेल के साथ उदित नारायण भी नजर आए. उदित नारायण ने फिल्म का आइकॉनिक गाना 'उड़ जा काले कावा' उदित नारायण ने गाया है. इस गाने को अपनी मधुर आवाज में उदित नारायण ने वाघा बार्डर पर गाया जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग झूम उठे.

तारा-सकीना ने किया डांस
उदित नारायण ने जैसे ही इस गाने को वाघा बार्डर पर गाया तो तारा और सकीना इस गाने को सुनकर झूम उठे और एक साथ डांस करने लगे. इन दोनों के इस डांस वीडियो को तारा और सकीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो वायरल हो रहा है.

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
'गदर 2' फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में तारा और सकीना एक बार फिर से लोगों का मनोरंजन करने सिनेमाघर में दस्तक दे रहे हैं. फिल्म के दो गाने और ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला है.इस रिस्पांस को देखकर उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है.

WhatsApp Group Join Now