Public Haryana News Logo

TV TRP Report: जेनिफर के आरोपों से 'तारक मेहता' का बंटाधार तो एकता कपूर के 3 शो चौपट, जानें 'अनुपमा' का भी हाल

 | 
TV TRP Report
 

टीवी सीरियल्स के पूरे हफ्ते का लेखा-जोखा सामने आ चुका है। स्टार प्लस, जी टीवी, कलर्स और सोनी टीवी समेत अन्य पर आने वाले शोज में से कौन आगे रहा और कौन एकदम पीछे, इसकी लंबी फेहरिस्त सामने आ चुकी है। इसमें विवादों में छाए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से लेकर नितेश पांडे की मौत से 'अनुपमा' पर क्या असर पड़ा, सब साफ हो गया है।

पहले पर 'अनुपमा

anupama Nitesh Pandey

शुरुआत हमेशा की तरह पहले नंबर पर डटे रहने वाले शो 'अनुपमा' की करते हैं। इसमें अनुज और अनुपमा के बीच का ट्रैक जो गोते मार रहा है। उससे इस शो की रेटिंग में बड़ा उछाल आया है। साथ ही नितेश पांडे की मौत का भी शायद इसकी टीआरपी पर हल्का असर पड़ा है और इसीलिए 2.7 रेटिंग के साथ ये शो पहले नंबर पर जमा हुआ है।

दूसरे पर 'ये रिश्ता क्या कहताला है

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

अब आते हैं नंबर 2 पर। जिसमें 2.1 रेटिंग के साथ अक्षरा और अभिमन्यु आगे आ गए हैं। इसमें बेटे की कस्टडी को लेकर जो मियां-बीवी लड़ रहे हैं। उनके मिलने और बिछड़ने का जो ट्रैक दिखाया जा रहा है। उसने दर्शकों को बांधे रखा है। शायद यही कारण है कि ये दूसरे नंबर पर है।

तीसरे पर 'गुम है किसी के प्यार में

इसके बाद तीसरे नंबर पर 2.0 रेटिंग के साथ 'गुम है किसी के प्यार में' है। पत्रलेखा के जाने से सई और विराट के रिश्तों में जो उथल-पुथल आई है, उस कारण इसे थोड़ा नुकसान हुआ है। साथ ही बीच में खबर ये भी आई है कि इस शो को ऐश्वर्या शर्मा के बाद नील भट्ट, आयशा शर्मा भी छोड़ रहे हैं। ऐसे में दर्शकों का रुझान इस शो की तरफ थोड़ा कम हो गया है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin


चौथे पर 'फालतू'

चौथे नंबर पर 'फालतू' है। इसकी रेटिंग 1.9 है। जब से ये शो प्रीमियर हुआ है, तब से इसने टीआरपी चार्च में अपनी जगह टॉप 5 में बरकरार रखी है। इसमें आए दिन कुछ-न-कुछ नए ट्विस्ट एंड टर्न्स आते रहते हैं जो कि दर्शकों के बीच एक उत्सुकता बनाए रखते हैं।

imlie


पांचवे पर 'इमली'

पांचवने नंबर पर है 'इमली'। 1.7 रेटिंग के साथ ये शो भी टॉप 5 में छाया हुआ है। हालांकि इसमें जो हाल ही में लीप आया है, उससे इसकी रेटिंग में थोड़ी कमी आई है। इमली और कैरी के साथ-साथ चीनी की जो कहानी दिखाई दा रही है, उससे फैन्स ज्यादा खुश नजर नहीं आ रही है।

छठवें से आठवें पर लुढ़के ये शोज

छठवें नंबर पर दो शोज हैं। 'ये हैं चाहतें' और 'भाग्य लक्ष्मी' की रेटिंग 1.6 है। वहीं, 'पांड्या स्टोर' की टीआरपी में गिरावट आई है। इसकी रेटिंग 1.5 है और ये सातवें नंबर पर है। इसके साथ एक और शो है जिसका नाम 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' है। इसके अलावा आठवें नंबर पर भी दो शोज हैं। 1.4 रेटिंग के साथ 'तेरी मेरी दूरियां' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah


एकता कपूर को लगा चूना

नौवें नंबर पर चार शोज हैं। इसमें एकता कपूर के तीन शोज हैं जो कि हमेशा टॉप 8 में शामिल रहते थे। वो अब लुड़क कर नौवें नंबर पर आ गए हैं। इसमें 1.3 रेटिंग के साथ 'परिणीति', 'कुमकुम भाग्य', 'कुंडली भाग्य' और 'नागिन 6', हैं। 10वें नंबर पर 1.2 रेटिंग के साथ 'उडारियां' है। अब जो इस लिस्ट से बाहर हैं, उसमें फहमान खान, शालीन भनोट, अंकित गुप्ता, करण कुंद्रा के अलावा कपिल शर्मा का शो भी शामिल है।


 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here