Public Haryana News Logo

ख्वाहिशें पूरी करने के लिए सास ने किया पड़ोसी के लड़के से रोमांस, हॉट सीन देख चौंक जाएंगे इंटरनेट

 | 
अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए सास ने पड़ोसी लड़के से संग किया रोमांस, हॉट सीन देख दहल उठेगा इंटरनेट
 

Khalis Part 1 Web Series: आज के समय में कुछ लोगों को बोल्डनेस कंटेंट देखने में ज्यादा मजा आता है। अगर आप भी बोल्ड सीन वाले वेब सीरीज (Bold Web Series 2023) को देखना पसंद करते है तो यह खबर आपके लिए अच्छी साबित हो सकती है। क्योंकि उल्लू की (ullu web series list) एक वेब सीरीज जो कि 25 मई 2023 को उल्लू एप पर रिलीज हो चुकी है उसके बारे में जानने के बाद आप इसे बिना देखें रह नहीं पाएंगे। क्योंकि यह वेब सीरीज हॉटनेस (Hot Web Series) से भरपूर है। जहां एक सास अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए अपने पड़ोसी के साथ रिश्ता बनाती है।

Khalis Part 1 Story

आपको बता दें कि इस वेब सीरीज का नाम खालिस (Khalis Web Series) है। इसकी स्टोरी एक महिला पर आधारित है, जिसकी कम उम्र में शादी हो जाती है। उसके पति के गुजरने के बाद उसका एक बेटा होता है। जिसके बाद वह उसकी जल्दी से शादी कर देती है। जैसे-जैसे समय बीतता है, सास बहू के लिए कठोर हो जाती है और उससे बहस करती है।

फिर एक दिन, वह अपनी सास का पीछा करती है और उसे पता चलता है कि उसके पड़ोस में रह रहे लड़के के साथ उसकी सास का रिश्ता है। इसके बाद वो अपनी सास से पूछती है तब सास कहती है कि एक तो कम उम्र में शादी दूसरा पति की मृत्यु इस अकेलेपन से वह उस युवक के साथ रिश्ता बनाती है। बाकी इस कहानी में आगे बहुत सारे ट्विस्ट है जिन्हें आप उल्लू ऐप पर स्टोरी को देख पता लगा सकते है।


इस खालिश उल्लू वेब सीरीज में लीड रोल में प्रिया गमरे (Priya Gamre) और आलिया नाज (Alia Naaz) है। हालांकि इन दोनों के अलावा कई दूसरे एक्टर और एक्ट्रेस भी शामिल है। लेकिन ये दोनो अपनी कामुकता अंदाज की वजह से काफी सुर्खियों में रहती है। जिन्हें लोग काफी पसंद भी करते है।
 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here