Movie prime

 ऋषभ पंत पर सवाल को साफ-साफ बात हुई उर्वशी रौतेला बोलीं- आईफा है तो फिर...

 
ऋषभ पंत पर सवाल को साफ-साफ बात हुई उर्वशी रौतेला बोलीं- आईफा है तो फिर...
 

Urvashi Rautela latest News: जब-जब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बात हो तो Urvashi Rautela का जिक्र खुद ब खुद हो ही जाता है तो वहीं जब भी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की बात हो तो ऋषभ पंत का नाम जुबां पर आ ही जाता है। लेकिन लगता है कि अब Urvashi ने ऋषभ और उनके नाम से दूरी बनाने का फैसला ले लिया है। तभी तो आईफा इवेंट के लिए अबू धाबी पहुंचीं उर्वशी से जब क्रिकेटर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ-साफ इस सवाल को टाल दिया। 

उर्वशी से किया गया ऋषभ की हेल्थ को लेकर सवाल  

इन दिनों अबू धाबी में आईफा इवेंट हो रहा है जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे हैं। Urvashi Rautelaभी उन्हीं में से एक है। जो फिलहाल अपने स्टाइल को लेकर खूब चर्चा में हैं इस बीच एक छोटे से इंटरव्यू में उनसे सवाल पूछा गया कि ऋषभ पंत अब काफी रिकवर कर चुके हैं तो वो उस पर आप क्या बेस्ट विशेज देना चाहेंगी। उर्वशी ने सवाल को पूरी शांति से सुना और फिर कहा कि ये आईफा है। हम फिल्मों, एक्टर्स को सेलिब्रेट कर रहे हैं तो फिल्मों की ही बात करते हैं क्रिकेट की नहीं।

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)


यानि Urvashi ने पूरी तरह तय कर लिया है कि अब वो खुद को ऋषभ और उनके ख्याल से भी दूर रखेंगी। हालांकि इससे पहले दोनों के बीच क्या रिश्ता रहा है वो हर कोई जानता है। एक वक्त था जब इनके बीच अफेयर की खबरें आईं फिर ना जाने क्या हुआ कि सोशल मीडिया पर इनकी जुबानी जंग ने खूब सुर्खियां बंटोरी। वहीं जब ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ और उन्हें मुंबई लाया गया तो अस्पताल के बाहर की तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर उर्वशी ने शेयर की थी जिससे भी इन दोनों के चर्चे खूब हुए लेकिन अब उर्वशी ने उनके सवाल पर भी जवाब देने से इंकार कर दिया है।    

WhatsApp Group Join Now