Public Haryana News Logo

‘पुष्पा 2: द रूल’, एक बेहतरीन फुट-टैपिंग ट्रैक का पहला लिरिकल प्रोमो अब उपलब्ध है!

 | 
‘पुष्पा 2: द रूल’ के पहले शानदार फुट-टैपिंग ट्रैक का लिरिकल प्रोमो अब जारी!

 नई दिल्ली: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की अभिनीत फिल्म पुष्पा 2: द रूल का शानदार टीजर और रोमांचक पोस्टर प्रशंसकों और दर्शकों को लुभाने के बाद दुनियाभर में चर्चा हो रही है। रिलीज के बाद से ही यह फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है, और निर्माताओं ने अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म के पहले एकल गीत, "पुष्पा पुष्पा" की रिलीज की घोषणा की तो उत्साह दोगुना हो गया।

निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की ओर बढ़ते हुए पहला एकल लिरिकल प्रोमो जारी किया है। जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, यह गाना एक दिलचस्प फुट-टैपिंग गीत होने का वादा करता है जो अल्लू अर्जुन के प्रतिष्ठित किरदार पुष्पा राज को बेहतरीन ढंग से प्रस्तुत करेगा।

देवी श्री प्रसाद ने गाना कंपोज किया है।

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर कैप्शन दिया,

1 मई को 11:07 बजे पुष्पा 2 फर्स्टसिंगल रिलीज होगी।

फिल्म की बात करते हुए, निर्माताओं ने 8 अप्रैल, अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का प्रदर्शन किया। मास जथारा से अल्लू अर्जुन की आकर्षक तस्वीर ने लोगों को बहुत आकर्षित किया है, और फिल्म बहुत अच्छी है। फिल्म एक कमर्शियल पॉटबॉयलर होने का वादा करती है, और प्रशंसक और दर्शक टीजर रिलीज के बाद से ही फिल्म से कुछ नया होने का इंतजार कर रहे हैं।

15 अगस्त, 2024 को पुष्पा 2 द रूल दुनिया भर में रिलीज़ होगी। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं, जो सुकुमार द्वारा निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित है। दर्शकों की फिल्म की उत्सुकता इस नए टीजर को देखने के बाद बढ़ गई है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here