Movie prime

 तीन दिन तक हाउसफुल रहे थे थियेटर 2.75 करोड़ वाली इस फिल्म ने रिलीज होते ही कर डाली थी चार गुना कमाई

 
2.75 करोड़ वाली इस फिल्म ने रिलीज होते ही कर डाली थी चार गुना कमाई, तीन दिन तक हाउसफुल रहे थे थियेटर
 

Low Budget Hit Film: बॉक्स ऑफिस पर कई ऐसी फिल्में होती हैं कि जब वो रिलीज होती हैं तो किसी को उसकी सुगबुगाहट नहीं होती लेकिन बाद में उनका कलेक्शन इतना जोरदार होता है कि गूंज मेकर्स के होश उड़ा देती है. 90 के दशक में ऐसी ही एक लो बजट फिल्म ने ऐसा तहलका मचाया था कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए थे.ये फिल्म उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी जब सलमान खान,गोविंदा (Govinda),अक्षय कुमार और अनिल कपूर का कब्जा बॉक्स ऑफिस पर रहता था. जानिए इस फिल्म के बारे में.

विजयपथ ने काटा था गदर

साल 1994 में अजय देवगन की फिल्म 'विजयपथ' (Vijaypath) ने बॉक्स ऑफिस पर गदर काट दिया था. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू लीड रोल में थीं. इस फिल्म के रिलीज होते ही फिल्म को देखने के लिए थियेटर्स के बाहर लोगों की भीड़ तक लग गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कई दिनों तक करीबन सभी थियेटर हाउसफुल तक हो गए थे.

कम बजट में बनी फिल्म
'विजयपथ' (Vijaypath) फिल्म काफी कम बजट में बनी थी. इस फिल्म का बजट करीबन 2.75 करोड़ था. इस फिल्म ने लागत से चार गुना ज्यादा कमाई कर डाली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने दुनियाभर करीबन 11.52 करोड़ का शानदार कलेक्शन करके सभी को चौंका दिया था

एक्शन से जीता दिल
'विजयपथ' फिल्म की कहानी ना केवल दर्शकों को रास आई बल्कि अजय देवगन के एक्शन ने भी फैंस को इंप्रेस किया. खबरों की मानें तो 90 के दशक में देखते ही देखते लोगों के बीच अजय देवगन का ऐसा क्रेज था कि उनके फैंस सेम टू सेम हेयर स्टाइल तक कॉपी करने लगे थे. इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू के अलावा सुरेश ओबेरॉय और गुलशन ग्रोवर लीड रोल में थे.

WhatsApp Group Join Now