Movie prime

 सनी लियोनी से भी बेहद हॉट और खूबसूरत दिखती हैं उनकी भाभी, फिटनेस में स्टाइलिश हैं मलाइका को भी मात, देखें तस्वीरें

 
Sunny Leone
 

Sunny Leone से भी ज्यादा हॉट और खूबसूरत दिखती है उनकी भाभी, फिटनेस में देती है मलाइका को भी मात, देखे तस्वीरें। शाहरुख खान के ‘रईस’ की लैला यानि सनी लियोनी का जादू तो लोगों पर चलता ही रहता है लेकिन अब सोशल मीडिया पर सनी की भाभी ने अपने जलवे बिखरने शुरू कर दिए हैं।

आज की चर्चा का विषय बनी सनी लियॉन की भाभी

आये दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स से जुडी खबरे वायरल होते रहती है। जिसमे से आज की चर्चा का विषय बनी है पोर्न स्टार सनी लियॉन की भाभी की सुंदरता। जो कि सनी से भी ज्यादा हॉट और खूबसूरत दिखती है। लेकिन अब सनी की भाभी करिश्मा नायडू ने भी सोशल मीडिया में अपनी पहचान बनानी शुरू कर दी है।

image 1845

एक फैशन डिज़ाइनर है करिश्मा नायडू

आपको बता दें कि सनी लियोनी के भाई संदीप वोहरा ने पिछले साल दिसंबर में ही शादी की थी। उनकी पत्नी करिश्मा नायडू पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट और वार्डरोब कंसल्टेंट हैं। सनी के अलावा करिश्मा कई बॉलीवुड हस्तियों के लिए स्टाइलिंग कर चुकी हैं। 

image 1846

सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज शेयर करते रहती है करिश्मा नायडू

करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर करिश्मा ने पति संदीप और उनकी हॉट ननद सनी लियोनी के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सनी के साथ-साथ उनकी भाभी भी बहुत हॉट नजर आ रही हैं। लोगों ने सनी की भाभी की भी जमकर तारीफें की हैं।

image 1847

जानिए कौन-कौन है सनी की फॅमिली में

सनी के पापा-मम्मी अब इस दुनिया में नहीं हैं। साल 2008 में उनकी मां और साल 2010 में उनके पिता की कैंसर के चलते मौत हो गई थी। सनी लियोनी के छोटे भाई संदीप वोहरा कैलिफोर्निया के फेमस ‘किंग्स रो गेस्ट्रो’ पब में बतौर एग्जीक्यूटिव शेफ काम करते हैं। सनी अपने छोटे भाई और भाभी से बहुत लगाव रखती हैं।

WhatsApp Group Join Now