Public Haryana News Logo

रामायण फिल्म के लिए स्टार कपूर 75 करोड़ तो साई पल्लवी लेवी 6 करोड़ की कमाई-रिपोर्ट

 | 
Ramayana फिल्म के लिए रणबीर कपूर 75 करोड़ तो साई पल्लवी ले रहीं 6 करोड़- रिपोर्ट
 

Ramayana Star Cast Fees: नितेश तिवारी की 'रामायण' फिल्म स्टारकास्ट से लेकर शूटिंग, और अब सितारों की फीस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. रणबीर कपूर जहां गांव में खुद को रोल के मुताबिक फिट रखने के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं तो वहीं फिल्म में उनकी फीस, लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. इसमें भगवान राम का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं तो वहीं साई पल्लवी माता सीता के रोल में है. अब कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए रणबीर के अलावा फिल्म की लीड एक्ट्रेस साई पल्लवी तगड़ी फीस वसूल रही हैं.

रणबीर ले रहे 75 करोड़?
हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर 'रामायण' (Ramayana) फिल्म के लिए मोटी रकम ले रहे हैं. खबरों की मानें तो रणबीर इसके लिए 'एनिमल' से भी ज्यादा मोटी फीस वसूल रहे हैं. रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि रणबीर इस फिल्म के लिए करीबन 75 करोड़ ले रहे हैं. 

साई पल्लवी वसूल रहीं डबल फीस?
इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि रणबीर के अलावा फिल्म में सीता के रोल में नजर आने वाली साई पल्लवी ने भी फीस बढ़ा दी है. इस फिल्म के लिए साई 6 करोड़ ले रही हैं. हालांकि उनकी मौजूदा मार्केट रेट के अनुसार वैल्यू करीबन ढाई से तीन करोड़ है. लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में साई पल्लवी की फीस को लेकर कई और दावे किए गए है. सियासत डॉट कॉम के मुताबिक साई पल्लवी 10 करोड़ ले रही हैं. लेकिन फीस असल में कितनी ले रही है कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. इस पर ना तो स्टारकास्ट और ना ही मेकर्स ने कुछ रिएक्ट किया है.

नो फोन पॉलिसी लागू
'रामायण' के सेट से कुछ दिन पहले कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक नितेश तिवारी ने इससे परेशान होकर अपने सेट पर नो फोन पॉलिसी लागू कर दी है. रिपोर्ट के मुताबिक नितेश ने शूटिंग शुरू होने पर जो भी एक्स्ट्रा वर्कर्स और क्रू मेंबर हैं उन्हें सेट से बाहर रहने को कहा है. सेट पर केवल जरूरी टेक्नीशियन को ही रहने की परमीशन है.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here