Public Haryana News Logo

9 साल बाद फिर से 'बाहुबली' बने एसएस राजामौली, फिल्म निर्माता ने किया अनाउंसमेंट

बाहुबली: खून का ताज: एसएस राजामौली एक बार फिर से 'बाहुबली' लेकर आ रहे हैं। फिल्म निर्माता ने अपने सोशल मीडिया पर नई सीरीज का अनाउंसमेंट कर जोरदार हंगामा किया है।
 | 
9 साल बाद फिर से 'बाहुबली' बने एसएस राजामौली, फिल्म निर्माता ने किया अनाउंसमेंट

एसएस राजामौली बाहुबली एनिमेटेड सीरीज:

'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' जैसी शानदार बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्में रिलीज होने के बाद एसएस राजामौली ने अपनी नई अनाउंसमेंट से प्रशंसकों के एक्साइटमेंट का पैरा स्काई पर लॉन्च किया है। एसएस राजामौली (एसएस राजामौली) ने एक बार फिर से फिल्मी राजामौली को 'बाहुबली' के रूप में ग्रैंड कॉम्बिनेशन का हिस्सा बनाया है। जी हां...एसएस राजामौली ने 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' सोशल मीडिया पर शेयर किया खुद अनाउंसमेंट कर दी है. 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' के बाद एसएस राजामौली (एसएस राजामौली बाहुबली) की इस सीरीज के बारे में नहीं जानते हैं 

एसएस राजामौली की नई घोषणा

फिल्ममेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli Twitter) ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया  है. जहां एसएस राजामौली ने 'बाहुबली: द क्राउन' की एनाउंसमेंट की है और साथ ही बताया है कि यह एक एनिमेटेड सीरीज होगी. पोस्टर टीजर शेयर करते हुए एसएस राजामौली ने जल्द ही ट्रेलर रिवील की जानकारी भी लोगों को दी है.

बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड की पहली झलक वायरल

एसएस राजामौली (एसएस राजामौली न्यू सीरीज) ने 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' की पहली झलक सोशल मीडिया पर रिवील की है, जिसमें कई लोग बाहुबली-बाहुबली के नारे लगा रहे हैं। साथ ही एसएस राजामौली ने मस्जिद में लिखा- 'जब माहिष्मती के लोग उसका नाम पुकारेंगे, तो उसे दुनिया की कोई भी शक्ति रोक नहीं सकेगी।' बाबुल: क्राउन ऑफ ब्लड, एक एनिमेटेड सीरीज का टेलीकॉम जल्द ही आ रहा हैबता दें, राजामौली (Rajamouli Movie) ने साल 2015 में प्रभास के साथ 'बाहुबली: द बिगनिंग' बनाई थी, फिर साल 2017 में 'बाहुबली 2' आई। दोनों ही फिल्मों ने एसएस राजामौली को कमाई करके दी थी।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here