Movie prime

सपना डांस लाइव: सपना चौधरी का मत चेड बलम गाने पर डांस किया धमाकेदार डांस 

 
सपना डांस लाइव
सपना डांस लाइव: सपना चौधरी को हरियाणा की देसी गर्ल के रूप में जाना जाता है। सपना चौधरी ने बहुत ही कम समय में न सिर्फ हरियाणा में बल्कि पूरे भारत में अपनी पहचान बना ली है. सपना चौधरी के डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आते हैं. वीडियो शेयर होते ही सपना चौधरी के गानों को लाखों व्यूज मिल जाते हैं.

स्टेज पर सपना चौधरी का डांस

सपना चौधरी जब भी स्टेज पर जाती हैं तो फैंस की धड़कनें बढ़ जाती हैं. सपना चौधरी का डांस तो लाजवाब है ही, साथ ही उनके चेहरे के एक्सप्रेशन पर भी लोग अपना दिल हार बैठते हैं. इन दोनों सपना चौधरी का एक स्टेज डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

यूट्यूब पर इतने सारे व्यूज

वायरल वीडियो में सपना 'मत छेड़ बलम' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस परफॉर्मेंस में फैंस को उनकी परफॉर्मेंस काफी पसंद आ रही है. सपना चौधरी के डांस वीडियो को अब तक 3,113, 666 व्यूज मिल चुके हैं. सपना चौधरी ने अपने डांसिंग करियर की शुरुआत स्टेज शो से की थी. लेकिन अब सपना सिर्फ हरियाणवी गानों में ही नहीं बल्कि भोजपुरी और पंजाबी गानों में भी काम कर चुकी हैं. सपना चौधरी नेशनल टेलीविजन शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन फैंस के साथ अपनी रील्स शेयर करती रहती हैं। जैसे ही वह कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो कुछ ही मिनटों में उनकी पोस्ट पर लाखों व्यूज आ जाते हैं.

WhatsApp Group Join Now