Public Haryana News Logo

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने 'जब बजे रात के 12' पर मचाई गदर, अदाएं और खूबसूरती देख मचल गए गांव वाले

 | 
सपना चौधरी ने 'जब बजे रात के 12' पर मचाई गदर, अदाएं और खूबसूरती देख मचल गए गांव वाले
 

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का नाम लेते ही न जाने कितनों की ही आंखों में चमक आ जाती है. टाइट सलवार सूट तो कभी घाघरा चोली में सपना चौधरी अपनी कातिल अदाओं का ऐसा प्रदर्शन करती हैं कि देखने वालों के दिल तड़प उठते हैं. सपना चौधरी हरियाणा की डांसर क्वीन कहीं जाती है. वहीं, आज उनकी पहचान एक मशहूर सेलिब्रिटी के रूप में होती है. कभी स्टेज पर डांस करने वाली सपना चौधरी आज बड़े-बड़े इवेंट्स में जाती हैं. सपना चौधरी का डांस आज ही लोगों के दिलों में बसा हुआ है. 

हरियाणवी गानों पर जब-जब सपना चौधरी ठुमके लगाती हैं तब तब लाखों लोग उन्हें देखने के लिए बेताब हो उठते हैं. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक नया डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि गुड़गांव के पलड़ा गांव का बताया जा रहा है. सपना चौधरी यहां पर एक प्रोग्राम में परफॉर्म करने पहुंची थीं. इसके बाद सपना चौधरी नीले रंग के सूट में जैसे अपने बाल खोलकर डांस करना शुरू किया, वैसे ही वहां पर तहलका मच गया. सपना चौधरी हरियाणा की सबसे बेस्ट रागिनी डांसर मानी जाती हैं और हरियाणवी गानों की पहचान भी उन्हीं के डांस की वजह से बढ़ी है. जिस दिन पार्टी में हरियाणवी सपना चौधरी के गाने ना बजें, समझ लीजिए वह पार्टी अधूरी मानी जाती है. ऐसे में सपना चौधरी का पुराना डांस वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर बवाल काट रहा है. 

गुड़गांव के पलड़ा गांव में परफॉर्म करने पहुंची सपना चौधरी सिंगर राम दियालेजानी के गाने जब बजे रात के 12 पर कमाल का डांस करती नजर आ रही हैं. वैसे तो सपना चौधरी का हर डांस बेहद ही दमदार होता है लेकिन इस गाने में उनकी एनर्जी और एक्सप्रेशन देखकर के उनके चाहने वाले घायल हुए जा रहे हैं. सपना चौधरी इस गाने में पूरी मस्ती से डांस करके सबके दिलों को जीत लिया है. जब बजे रात के 12 गाने पर सपना चौधरी ने इतना भयंकर डांस किया है कि वहां मौजूद लोग भी झूम उठे हैं. उनकी खूबसूरती देखकर पूरा गांव निढाल हो गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान सपना चौधरी के गाने चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान बनी हुई है. वहीं, उनके इस अंदाज ने वहां मौजूद लोगों को भी झूमने पर मजबूर कर दिया है. 

सपना चौधरी ने जैसे इस गाने पर डांस करना शुरू किया, वैसे ही पूरा गांव खुशी से झूम उठा. सपना चौधरी के दमदार डांस वीडियो को सोनोटेक रागिनी यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. वीडियो में सपना चौधरी नीले रंग का सूट पहन रखा है, वहीं पिंक कलर का दुपट्टा है और प्रिंटेड ही उनका पाजामा है. खुले बालों में सपना चौधरी काफी किलर लग रही हैं और उनका अंदाज काफी खूबसूरत लग रहा है. इस गाने में सपना चौधरी ने जिस तरह से एनर्जी भरा डांस किया है, वह देखकर अच्छे-अच्छे लोग हैरान हुए जा रहे हैं. बता दें कि सपना चौधरी का यह डांस वीडियो तो पुराना है लेकिन हर कोई खूब पसंद कर रहा है.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here