Movie prime

स्टेज पर सपना चौधरी ने फिर ढाया कहर, डांस देखने वालों के छूटे पसीने!

 
स्टेज पर सपना चौधरी ने फिर ढाया कहर, डांस देखने वालों के छूटे पसीने!
सपना चौधरी का वायरल डांस वीडियो:- जैसा कि आप जानते हैं कि सपना चौधरी को हरियाणवी डांसिंग क्वीन के नाम से जाना जाता है। सपना चौधरी ने अपनी मेहनत के दम पर हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। सपना चौधरी ने 13 साल की उम्र में स्टेज शो करना शुरू कर दिया था। उस समय उनके परिवार की हालत अच्छी नहीं थी। पिता की मौत के बाद परिवार की सारी जिम्मेदारियां सपना के कंधों पर आ गईं। उस दौरान सपना चौधरी ने कभी नहीं सोचा था कि वह एक दिन इतनी बड़ी स्टार बनेंगी.

सपना चौधरी का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

अगर आप भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं तो सपना चौधरी को जरूर जानते होंगे। आए दिन उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इन दिनों सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप सपना चौधरी को तू चीज लाजवाब गाने पर डांस करते हुए देख सकते हैं। इस गाने में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं और वह अपने डांस से सभी को इम्प्रेस कर रही हैं.

हर कोई सपना की एक झलक देखना चाहता है

भीड़ में हर कोई सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आ रहा है. यह गाना करीब 6 साल पहले सोनोटेक डिजिटल नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। आज भी जब भी डीजे पर हरियाणवी गाने बजते हैं तो यह गाना भी लोगों के पसंदीदा गानों की लिस्ट में शामिल होता है. गाने को अब तक 170 मिलियन बार देखा जा चुका है. हरियाणा की सुपरस्टार सपना चौधरी भी बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं वह कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. सपना चौधरी को सबसे ज्यादा लोकप्रियता तब मिली जब उनका हरियाणवी गाना सॉलिड बॉडी आया।

WhatsApp Group Join Now