Movie prime

सपना चौधरी ने राजस्थान के बूंदी में दिखाया रिकॉर्ड तोड़ डांस, लोग बोले- कतई जहर लग रही हो आप 

 
सपना चौधरी ने राजस्थान के बूंदी में दिखाया रिकॉर्ड तोड़ डांस, लोग बोले- कतई जहर लग रही हो आप
हाल ही में सपना चौधरी एक इवेंट के लिए राजस्थान के बूंदी गई थीं। वहां सपना चौधरी ने करीब 45 मिनट तक अलग-अलग गानों पर परफॉर्म किया. सपना के डांस को देखकर सभी उनकी दीवानी बन गए। सपना चौधरी ने स्टेज पर ऐसी आग लगाई कि हर कोई बेकाबू हो गया। सपना चौधरी को देखने के लिए इतनी भीड़ उमड़ी कि पुलिस के लिए भीड़ को नियंत्रित करना मुश्किल हो गया।

सपना डांस

सपना चौधरी ने बूंदी में हुए कार्यक्रम का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया और वहां के लोगों द्वारा दिए गए प्यार के लिए आभार जताया. सपना चौधरी के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो कहेंगे कि हमने ऐसा डांस पहले कभी नहीं देखा. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

गुलाबी साड़ी में कमाल
हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिंक कलर की प्रिंटेड साड़ी पहने हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में सपना चौधरी ने पिंक कलर की प्रिंटेड साड़ी के साथ प्लेन पिंक कलर का ब्लाउज और ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी कैरी की हुई है। इन तस्वीरों में सपना चौधरी बेहद प्यारी लग रही हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये सपना चौधरी के किसी नए गाने का लुक हो सकता है.

WhatsApp Group Join Now