Movie prime

 शादी की रात पिंक हॉट नाइटी पहनकर पति को मनाती नजर आईं रानी चटर्जी, रोमांस देख आपको भी गुदगुदी होगी

 
Rani Chatterjee
 Rani Chatterjee Bold Video Song: भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) हमेशा किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई ही रहती हैं। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर आये दिन अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। रानी चटर्जी ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में भी दी हैं। एक्ट्रेस ने भोजपुरी जगत के कई नामी एक्टर्स संग काम किया है। उनके ग्लैमरस अंदाज को देख लोग इन पर फिदा हुए जाते है। वहीं, इसी बीच दिनों रानी चटर्जी का एक बेहद ही बोल्ड गाना यूट्यूब पर सनसनी मचाये हुए है, जिसे देखने के बाद आप भी रोमांटिक हो उठेंगे।

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक्ट्रेस अपने सुहागरात पर अपने प्रेमी को मनाते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया का तापमान एक बार फिर से बढ़ा दिया है। भोजपुरी गाना ‘ गुदगुदी राजा जी'(Gudgudi Raja ji) में रानी चटर्जी पिंक नाईटी पहनकर लोगों को मदहोश करती हुईं दिख रही हैं।


इनका ये सॉन्ग वीडियो देखकर इनके फैंस का भी दिल मचल रहा है। इस गाने के वीडियो में कई बोल्ड सीन भी शूट किये गए हैं। आप इस गाने को wave DJ Dhamaka यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। आपको बता दें कि इस गाने को सिंगर कल्पना ने अपनी आवाज दी है।


इस गाने में जैसा कि आप देख सकते हैं एक्ट्रेस अपने पति को बहुत मनाने की कोशिश करती हैं, लेकिन उनके पति देव कुछ ज्यादा ही नाराज नजर आ रहे हैं।


गाने में एक्ट्रेस कभी बेडरूम तो कभी सोफे पर लेटकर रोमांस करती हुईं दिख रही हैं। रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोग हमेशा बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करती हैं।

WhatsApp Group Join Now