Movie prime

 Pushpa 2 Updates: टलने की खबरों के बीच आया बड़ा अपडेट, Allu Arjun अब इस जगह भव्य सेट पर करेंगे शूट, शेड्यूल आया सामने!

 
Pushpa 2: टलने की खबरों के बीच आया बड़ा अपडेट, Allu Arjun अब इस जगह भव्य सेट पर करेंगे शूट, शेड्यूल आया सामने!
 

Pushpa 2 Allu Arjun Movie: पुष्पा की बवाल सक्सेस के बाद अब पुष्पा 2 (Pushpa 2) को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. ऐसे में पुष्पा के मेकर्स किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहते और फिल्मी फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए हर मुमकिन कोशिश करने में लगे हुए हैं. इन्हीं सब के बीच ऐसी खबर सामने आई है कि अब पुष्पा 2 की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शुरू होने वाली है. पुष्पा 2 के लिए फिल्म सिटी में भव्य सेट तैयार किए गए हैं, जहां अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) फिल्म का सबसे बड़ा शेड्यूल शूट करेंगे. 

भव्य सेट पर होगी पुष्पा 2 की शूटिंग!

पुष्पा (Pushpa 2 Movie Release) फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने खुलासा किया है कि फिल्म के कई बड़े हिस्से देशभर में अलग-अलग लोकेशन्स पर शूट हो गए हैं. और अब पुष्पा: द रूल के मेकर्स नए शेड्यूल का शूट शुरू करने जा रहे हैं. शूट से पहले का सारा काम किया जा चुका है, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Movies) समेत सभी एक्टर्स अब फिल्म की शूटिंग कल से शुरू करेंगे. सोर्स का ऐसा कहना है कि रामोजी राव फिल्म सिटी, हैदराबाद में कास्ट कई जरूरी सीन्स शूट करेगी. यहां कई बड़े सेट तैयार किए गए हैं. मेकर्स फिल्म में ऑडियंस को एक ग्रैंड विजुअल ट्रीट देने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. 

क्या विजय सेतुपति भी होंगे पुष्पा 2 का हिस्सा?

रिपोर्ट्स की मानें तो सुकुमार निर्देशित पुष्पा: द रूल फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), फहाद फासिल, जगदीश प्रताप भंडाली, सुनील, राज तिरांडसु, राव रमेश, धनंनजय और अजय घोष जैसी कमाल की कास्ट नजर आएगी. साथ ही ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि पुष्पा 2 में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. हालांकि यह वायरल रिपोर्ट है, मेकर्स या एक्टर की तरफ से इसपर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आया है. 

WhatsApp Group Join Now