Movie prime

 परिणीति चोपड़ा की शादी में प्रियंका के न आने पर मां मधु चोपड़ा का दो टूक जवाब, कहा- वो...

Parineeti Chopra की शादी में प्रियंका के ना आने पर मां मधु चोपड़ा का दो टूक जवाब, बोलीं- वो तो...

 
Parineeti Chopra
 

Madhu Chopra on Priyanka Chopra: मिसेज राघव चड्ढा बनकर परिणीति चोपड़ा उदयपुर से दिल्ली अपने ससुराल रवाना हो जाएंगी. इस बीच उदयपुर एक्ट्रेस की शादी अटेंड करने आए मेहमान भी अब वापिस जा रहे हैं. इस बीच प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा उदयपुर एयरपोर्ट पर कैमरे में स्पॉट हुई. इस दौरान पैपराजी ने एक्ट्रेस की मॉम से प्रियंका के शादी में ना आने की वजह पूछी. इस सवाल के जवाब में मधु चोपड़ा ने ऐसी बात कह दी कि उनका बयान लोगों का ध्यान खींच रहा है.

प्रियंका के ना आने पर मधु चोपड़ा का जवाब

मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) परिणीति की शादी अटेंड करने के बाद वापस जा रही थीं. तभी पैपराजी ने एयरपोर्ट पर मधु चोपड़ा से परिणीति की शादी से जुड़े कुछ सवाल पूछे और प्रियंका के ना आने की वजह भी पूछी. प्रियंका (Priyanka Chopra) के शादी ना अटेंड करने पर मधु चोपड़ा ने कहा- 'वो काम कर रही है.'

कैसी रही शादी?
इसके बाद पैपराजी ने पूछा कि शादी कैसी रही? जवाब में मधु चोपड़ा ने कहा- 'बहुत अच्छी रही.' इसके बाद उन्होंने पूछा कि शादी के जोड़े में परिणीति कैसी लग रही थीं? जवाब में मधु चोपड़ा ने कहा- 'वो तो वैसे भी खूबसूरत है और शादी के जोड़े में और भी सुंदर लग रही थी. इस दौरान मधु चोपड़ा व्हाइट लॉग शर्ट के साथ ब्लैक कलर के टाइट्स में दिखीं.
'प्रियंका ने दी बधाई
परिणीति की शादी से पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि प्रियंका ये शादी अटेंड करेंगी लेकिन निक जोनस स्किप कर सकते हैं. लेकिन बाद में ऐसी खबरें आईं कि प्रियंका भी काम की वजह से इस ग्रैंड वेडिंग में शामिल नहीं हो पाएंगी. हालांकि प्रियंका ने परिणीति की शादी से पहले सोशल मीडिया पर उनके लिए लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था. वहीं अब परिणीति चोपड़ा की वेडिंग फोटोज पर एक्ट्रेस ने खूब प्यार लुटाया है. प्रियंका ने कमेंट करते हुए लिखा- 'मेरी ब्लेसिंग्स हमेशा तुम्हारे साथ हैं'.
WhatsApp Group Join Now