Movie prime

Nuevo baile de Gori Nagori: गोरी नागोरी ने स्टेज पर दिखाए नए स्टेप, घूम घूमकर लगाए ठुमके 

 Viral Dance Video: गोरी नागोरी ने खा लिया अपना. उन्होंने स्टेज के चारों ओर डांस किया और लोगों को अपना दीवाना बना लिया। वह
 
Gori Nagori new dance
 

गोरी नागोरी राजस्थानी और हरियाणवी म्यूजिक वीडियो में अपनी जबरदस्त डांसिंग के लिए जानी जाती हैं। उन्हें सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में देखा गया था। इस शो से जाने के बाद उन्हें काफी लोक्रप्रियता हासिल हुई थी।

वह राजस्थान के नागौर जिले की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत राजस्थानी और हरियाणवी म्यूजिक वीडियो में छोटे-मोटे रोल से की थी। धीरे-धीरे उन्हें बड़ी फिल्मों में भी काम करने का मौका मिला। उन्होंने अब तक कई हिट गाने दिए हैं, जिनमें 'गोरी नाचे नागोरी नाचे', 'मेरा नाम है रानी', 'महबूबा', आदि शामिल हैं।

राजस्थानी और हरियाणवी म्यूजिक वीडियो में अपनी जबरदस्त डांसिंग के लिए जानी जाने वाली गोरी नागोरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनका 'गोरी नाचे नागोरी नाचे' गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह वीडियो एक लाइव परफॉर्मेंस का है, जिसमें गोरी नागोरी अपने डांस मूव्स से भारी भीड़ को मंत्रमुग्ध कर रही हैं। अपने ऊर्जावान अवतार में, वह स्टेज पर घूमती है और अपना हुक स्टेप करती है। गोरी नागोरी के इस जोशीले डांस को सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब पसंद आ रहा है।

वीडियो में गोरी नागोरी के डांस मूव्स को देखकर लोग उनके डांस के प्रति प्यार और समर्पण की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "क्या सुपर है। वह बिल्कुल अद्भुत है और ऐसा लगता है जैसे वह मंच के लिए ही बनी है।" एक अन्य ने लिखा, "मैंने पहली बार यह गाना बिग बॉस सीजन 16 के प्रीमियर के दिन सुना था। लेकिन उन्हें इस तरह से डांस करते हुए देखना हमेशा मजेदार होता है।"

वीडियो को अब तक 4 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। गोरी नागोरी को बिग बॉस सीजन 16 में भी उनके डांस के लिए काफी पसंद किया गया था। वह हर बार डांस के लिए समय निकाल लेती थीं। खासकर बिग बॉस घर में सुबह के दौरान उनके डांस मूव्स की दर्शकों ने खूब तारीफ की थी।

गोरी नागोरी राजस्थान के नागौर जिले की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत राजस्थानी और हरियाणवी म्यूजिक वीडियो में छोटे-मोटे रोल से की थी। धीरे-धीरे उन्हें बड़ी फिल्मों में भी काम करने का मौका मिला। उन्होंने अब तक कई हिट गाने दिए हैं, जिनमें 'गोरी नाचे नागोरी नाचे', 'मेरा नाम है रानी', 'महबूबा', आदि शामिल हैं।

गोरी नागोरी के इस वीडियो के वायरल होने से उनका करियर और भी चमकने वाला है। उम्मीद है कि वह आने वाले समय में भी अपने डांस से लोगों का मनोरंजन करती रहेंगी।

WhatsApp Group Join Now