Public Haryana News Logo

Nirahua ने किया खूब रोमांस Amrapali को सीढ़ियों पर लेटाकर एक्ट्रेस के उपर चढ़ इंटरनेट पर मचाया बवाल

 | 
Amrapali को सीढ़ियों पर लेटाकर एक्ट्रेस के उपर चढ़ Nirahua ने किया खूब रोमांस, इंटरनेट पर मचाया बवाल
 

नई दिल्ली। भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का क्रेज इस समय खूब देखने को मिल रहा है। भोजपुरी गाने में जो रोमांस देखने को मिलता है, उसे देखकर पूरे दिन की थकान दूर हो जाती है। सोशल मीडिया पर आये दिन किसी ना किसी एक्टर का भोजपुरी गाना वायरल होता ही रहता है।

पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव के सॉन्ग को खूब पसंद किया जाता है। लेकिन, इस समय दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के गाने ने सोशल मीडिया पर कब्जा किया हुआ है।

इस जोड़ी के गाने को खूब पसंद किया जाता है। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने इंटरनेट पर धूम मचाई हुई है। इनके गाने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर देते हैं। जब – जब निरहुआ और आम्रपाली एक साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है।

इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं। निरहुआ और आम्रपाली जब भी एक साथ स्पॉट होते हैं तो पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेताब हो जाती है। इसी बीच इस जोड़ी का एक पुराना और रोमांटिक गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। वीडियो में दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ खूब रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।

दोनों स्टार्स पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली का गाना ‘मुहे पे अटक जाता’ (Muhe Pe Atak Jata) सॉन्ग एक बार फिर से इंटरनेट पर छाया हुआ है। गाने के वीडियो में निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली को चोरी – छिपे रिंग पहनाते हुए नजर आ रहे हैं।

निरहुआ और आम्रपाली दोनों इधर से उधर भागते हुए नजर आ रहे हैं। आम्रपाली सलवार शूट में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। निरहुआ अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी आम्रपाली को सीढ़ियों पर लेटाकर उनके उपर चढ़ जमकर प्यार करते हुए दिख रहे हैं।

दोनों घर वालों से बचकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। यह गाना फिल्म ‘Nirahua Rickshawala 2’ का है। इस गाने को Pravesh Lal Yadav और Rahul khan ने एक साथ मिलकर Produce किया है। इस गाने को कल्पना और रजनीश मिश्रा ने एक साथ मिलकर आवाज दी है। जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखा है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here