Movie prime

New Haryanvi Song: सपना चौधरी और रेणुका पंवार के गाने ने लोगों को बनाया दीवाना, एक अरब से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

 
New Haryanvi Song: सपना चौधरी और रेणुका पंवार के गाने ने लोगों को बनाया दीवाना, एक अरब से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो
सपना का नया गाना:-हरियाणा की मशहूर सिंगर रेणुका पंवार का गाना '52 गज का दामन' तो सभी ने सुना होगा। रेणुका के गाने ने यूट्यूब पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यह यूट्यूब पर एक अरब से ज्यादा बार देखा जाने वाला पहला हरियाणवी गाना था।

रेणुका पंवार के गाने ने मचाई धूम

हाल ही में रेणुका पंवार का एक और गाना एक अरब व्यूज पार कर गया है। ये गाना है 'चटक-मटक', जिसमें मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने डांस किया है. रेणुका पंवार की सुरीली आवाज और सपना चौधरी के देसी डांस ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. यह हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक बिलियन व्यूज पार करने वाला दूसरा गाना बन गया है।

कौन हैं रेणुका पंवार

जानकारी के लिए बता दें कि रेणुका पवार का निकनेम शालू है। 21 साल की उम्र में ही रेणुका ने खूब शोहरत हासिल की है। रेणुका हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की बेहद मशहूर सिंगर हैं।

2018 में संगीत कैरियर की शुरुआत की थी 

हरियाणा में इतनी लोकप्रिय रेणुका मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वाली हैं। रेणुका पवार ने अपने म्यूजिक करियर की शुरुआत की थी रेणुका ने '52 गज का दामन', 'ऊंची हवेली', 'चटक मटक', 'सुनो सोनियो', 'जाट गल यारी', 'सोना बाबू' और कई अन्य लोकप्रिय गाने गाए हैं।

1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है 

रेणुका पंवार सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो और रील्स शेयर करती हैं. दर्शकों को उनकी गायकी के साथ-साथ उनके वीडियो भी काफी पसंद आते हैं. इंस्टाग्राम पर रेणुका पंवार के 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। मीडिया रिपोर्टर्स से मिली जानकारी के मुताबिक, रेणुका पंवार की कुल संपत्ति 1 करोड़ रुपये से ज्यादा है.

WhatsApp Group Join Now