Movie prime

 Nargis Fakhri Movies: Ranbir Kapoor की एक्ट्रेस ने कसा बॉलीवुड पर तंज, बोलीं-यहां सब अच्छे रिश्तों का दिखावा करते हैं, सच कोई नहीं बताता

 
Ranbir Kapoor
 Nargis Fakhri Facts: बॉलीवुड एक्ट्रेस नर्गिस फखरी (Nargis Fakhri) फिल्म रॉकस्टार (Rockstar) से चर्चा में आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर के अपोजिट काम किया था. इसके बाद नर्गिस कुछ फिल्मों में नजर आयीं लेकिन ये खास चली नहीं और उनका फिल्मी करियर कुछ खास परवान नहीं चढ़ सका. अब हाल ही में नर्गिस ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड को लेकर कई बातें कही हैं. उन्होंने बॉलीवुड सेलेब्स के रिश्तों और शादी पर भी तंज कसा है. उन्होंने कहा कि सेलेब्स परफेक्ट शादी और रिश्तों का ढोंग करते हैं.

सेलेब्स के रिश्ते फेक हैं-नर्गिस

जब उनसे पूछा गया कि वो किस इंडियन सेलिब्रिटी से रिलेशनशिप एडवाइज लेना चाहेंगी तो उन्होंने कहा, आप मुझे बताइए जिसका अच्छा रिलेशनशिप हो. बताइए जिसके रिलेशनशिप में या शादी में प्यार हो? मैं ईमानदारी से कहूँ तो किसी की सलाह नहीं लेना चाहूंगी, मैं आपको बताना चाहूंगी कि सब कुछ अलग है, कोई सच नहीं बताता, ज्यादातर लोग सच छुपाते हैं क्योंकि वो परफेक्ट दिखना चाहते हैं. मैं अपना दिमाग खुद खर्च करुँगी या किसी थेरेपिस्ट से सलाह लूंगी, मैं किसी से कोई सलाह नहीं मांगूंगी. नर्गिस ने इस दौरान सेट्स पर को-स्टार्स की फ्लर्टिंग के बारे में भी बात की.

fallback

सेट पर सब करते हैं फ्लर्ट

उन्होंने कहा, हर कोई एक-दूसरे पर चांस मारता है क्योंकि मुझे लगता है कि नैचुरली सभी इंसानों की आदत में फ्लर्ट होता है. बता दें कि नर्गिस का नाम कभी उदय चोपड़ा से जुड़ा था. दोनों की वेकेशन मनाते हुए कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं हालांकि बाद में इनका ब्रेकअप हो गया. नर्गिस ने रॉकस्टार के अलावा मद्रास कैफ़े, फटा पोस्टर निकला हीरो, मैं तेरा हीरो, किक और हाउसफुल 3 जैसी फिल्में की हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो नर्गिस की बतौर एक्ट्रेस आखिरी फिल्म शिव शास्त्री बल्बोआ थी जिसमें अनुपम खेर और नीना गुप्ता नजर आये थे.पर्सनल लाइफ की बात करें तो नर्गिस ने अब तक शादी नहीं की है. 

WhatsApp Group Join Now