Movie prime

 बंद कैमरे में मोनालिसा ने गाया गुलु-गुलु गाते हुए पवन सिंह, एक्टर्स ने भर-भरकर किया रोमांस, हंगामा

 
 Pawan Singh
 Monalisa – Pawan Singh Hot Romance Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही छायी रहती हैं। मोनालिसा अपने चाहने वालों को कभी भी निराश नहीं करती हैं। अपने फैंस के लिए आये दिन फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मोनालिसा भोजपुरी इंडस्टी की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं, हालांकि मोनालिसा ने काफी लंबे समय से भोजपुरी जगत से दूरी बनाई हुई है। मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ही देर पहले 2 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस स्विमिंग पूल किनारे बिकिनी पहनकर इंटरनेट का temperature बढ़ाती हुईं नजर आ रही हैं।
 
इस फोटो को देखने के बाद मोनालिसा के चाहने वाले कमेंट्स बॉक्स के जरिये तारीफों के पूल बांधते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच मोनालिसा का एक पुराना रोमांटिक गाना भी वायरल हो रहा है। मोनालिसा और पवन सिंह पर फिल्माया गया गाना दीया गुल करा’ (Diya Gul Kara) एक बार फिर से इंटरनेट पर बवाल मचाये हुए है।

इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और मोनालिसा के बीच सुहागरात वाला सीन देखने को मिल रहा है। गाने में पवन सिंह एक्ट्रेस मोनालिसा के संग पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।


गाने में ट्विस्ट तब आता है जब इनके रोमांस को देख भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह को अचानक बहुत ही ज्यादा गुस्सा आना शुरू हो जाता है। यह गाना फिल्म ‘पवन राजा’ का है, जिसमें  Monalisa actor Pawan Singh की पत्नी की भूमिका निभाती हुईं नजर आ रही हैं।

मोनालिसा का 2017 का ऐसा गाना आपने नहीं देखा होगा - जग है पा जाता | जिद्दी प्रेमी पवन सिंह |भोजपुरी

बता दें कि इस गाने को Pawan singh और Indu Sonali ने एक साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल Manoj Matlabi ने लिखें हैं और म्यूजिक से सजाया है Avinash Jha”Ghunghroo” ने। गाने में दोनों की स्टार बंद कैमरे में जमकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now