Movie prime

 प्रेम कहानी: लड़के पर चढ़ी मौसी के प्यार का खुमार, अब करना चाहता है ये...

 आज सोशल मीडिया (Social Media) के दौर में प्यार का कीड़ा किस उम्र में काट ले, कोई कह नहीं सकता। …और ये एक तरफा प्यार किसी रिश्तेदार के लिए हो तो परेशानी खड़ी होना लाजमी है। आइए आज हम आपको एक ऐसी ही कहानी बताने जा रहे है …
 
love story: लड़के पर चढ़ा मौसी के प्यार का खुमार, अब करना चाहता है ये...
  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां 10 साल के लड़के को अपनी मौसी (खाला) से ही मोहब्बत हो गई है। मोहब्बत भी ऐसी हुई है कि पूरा परिवार परेशान है।

परिवार के साथ रहती हैं मौसी और नानी


जानकारी के मुताबिक मामला कानपुर जिले के देहात इलाके का है। यहां एक शख्स अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ रहता है। बताया गया है कि शख्स की सास और उसकी साली भी उसी घर में रहती हैं। परिवार में सबसे छोटा बेटा महज 10 साल का है। परिवार के सामने परेशानी उस वक्त खड़ी हो गई, जब उन्हें पता चला कि बेटा अपनी खाला (मौसी) के प्यार में पागल है।

बढ़ती जा रही हैं अश्लील हरकतें


स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि धीरे-धीरे लड़के की अश्लील हरकतें बढ़ती जा रही हैं। किशोर कई बार अपने पिता और परिवार के अन्य लोगों से भी गाली गलौज कर चुका है। इतना ही नहीं किशोर अपनी खास मौसी के साथ गंदी हरकतें करता है। परिवार वालों ने जब उसका विरोध किया तो उसने अल्टीमेटम तक दे दिया।

शादी करेगा तो अपनी मौसी के साथ


पीड़ित परिवार की ओर से बताया गया है कि किशोर ने परिवारवालों से साफ कहा है कि वह शादी करेगा तो अपनी मौसी से ही। इसके अलावा अगर मौसी किसी गैर मर्द से बात करती है तो वह झगड़ा करता है। घर से निकलने पर चेहरा ढक कर जाने के लिए कहता है। मामला बढ़ता देख परिवार वाले उसे मनोचिकित्सक के पास लेकर पहुंचे हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर चढ़ा खुमार


कानपुर के एक मनोचिकित्सक ने मीडिया रिपोर्ट में कहा है कि सोशल मीडिया पर आज कर रिश्तेदारों में प्रेम संबंध और संबंधों को लेकर वीडियो काफी आते हैं। हो सकता है कि किशोर उन्हें देखता हो, इसलिए वह भी ऐसी हरकतों के लिए प्रेरित हो रहा है। हालांकि किशोर की काउंसलिंग कराई जा रही है। साथ ही उसका सीटी स्कैन भी कराया गया है।

WhatsApp Group Join Now