Movie prime

 अक्षरा सिंह को बेडरूम में अकेला देख खेसारी ने पकड़ लिया बांहों में, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

 
बेडरूम में Akshara Singh को अकेला देख Khesari ने जकड़ा अपनी बाहों में, Video देख खो बैठेंगे होश
 

Khesari Lal Yadav or Akshara Singh Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और खूबसूरत अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी जब भी एक साथ देखने को मिलती हैं। इनके चाहने वाले देख इतने उत्सुक हो उठते हैं कि खुद भी नाचने लगते हैं। वहीं इस बीच उनका एक भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर तहलका मचाते हुए हैं। क्योंकि इस वीडियो में इनका बवाल रोमांस देखने को मिल रहा हैं।

दरअसल, खेसारी और अक्षरा सिंह का एक सॉन्ग वीडियो ‘बाज जाई छागल’ (Baaj Gayi chhagal) यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा हैं। इसमें दोनों की केमिस्ट्री ऐसी दिख रही हैं जैसे दोनो असल में पति पत्नी हो। इस वीडियो की जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम होगी ऐसा इनके फैंस तारीफ कर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कैसे दोनों बेड पर रोमांस करना शुरू करते है जिसे देख इनके चाहने वाले तो मदहोश ही हुए जा रहे हैं।

इस भोजपुरी गाना (Bhojpuri song) के वीडियो को आप दर्शक Wave Music Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। अब तक इस वीडियो को 2.8 मिलियन बार देखा जा चुका हैं। इस वायरल सॉन्ग वीडियो में अक्षरा सिंह ने स्काई कलर की साड़ी पहनी हुई जिसमें वो बेहद ही स्लिम और खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वहीं खेसारी भी किसी से कम नहीं लग रहे हैं अपने रोमांटिक एक्सप्रेशन के लड़कियों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

आपको बता दें कि ये गाना फिल्म Hero no. 1 का हैं। इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव, आजाद सिंह और अरविंद तिवारी ने लिखें है। इस गाने पर दर्शकों ने अपना खूब प्यार बरसाया हैं, जो 2016 में रिलीज किया गया था। ये गाना बहुत आने के बावजूद आज भी उनके फैंस के बीच में खूब पसंद किया जा रहा है। जिसे देखने के लिए लोग बार-बार यूट्यूब पर इस गाने को प्ले कर अक्षरा और खेसारी के रोमांस का मजा ले रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now