Public Haryana News Logo

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी ने आपस में रोमांस किया ही हदें, पलंग पर लेटकर खूब की हरकतें

 | 
Khesari Lal Yadav और Rani Chatterjee ने पार कर दी रोमांस करने ही हदें, पलंग पर लेटकर खूब की हरकते
 

Bhojpuri Song : भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और भोजपुरी सिनेमा के हल्क माने जाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav ) का एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ज्यादा वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस गाने ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। यह गाना सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा सुना जा रहा है और शेयर किया जा रहा है।

इस गाने के अंदर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav ) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के बीच कई सारे रोमांटिक सीन देखने को मिल रहे हैं। इस गाने में देखा जा सकता है कि आधी रात को रानी चटर्जी अपनी हॉट एंड बोल्ड अदाओं से खेसारी लाल यादव की नींद उड़ा देती हैं। उसके बाद दोनों मिलकर जिस तरह से रोमांस करते हैं। लोग बस देखते ही रह जाते हैं।

इन दोनों का वायरल हो रहा ये गाना फिल्म जानम से लिया गया है। इस गाने का टाइटल पातर पातर पियवा के रखा गया है Paatar Paatar Piyawa Ke। रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब सराहा है। रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव के सुपरहिट गाने को अब तक मिलियन से भी ज्यादा बार सुना जा चुका है।
 

साथ ही लाखों की संख्या में इस गाने को लाइक मिले हुए हैं। इस गाने के लिरिक्स प्यारेलाल ने लिखे हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने कल्पना के साथ गाया है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी के साथ में विराज भट्ट और पूनम दुबे जैसे नामी सितारे भी नजर आए हैं। खेसारी लाल यादव की सुपरहिट फिल्मों में फिल्म जानम भी शुमार होती है।

इसके साथ ही 158000 से भी ज्यादा दर्शकों ने इस वीडियो पर लाइक का बटन दबाते हुए इसे खूब ट्रेंड करवाया है। इन दोनों का ये गाना आपको भी मदहोश कर देगा।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here