Movie prime

 कैटरीना कैफ तो टूटेंगे सलमान, अक्षय और अजय देवगन के रिकार्ड्स, खबर सुन फैंस हो जाएंगे हैरान

 
 कैटरीना कैफ तो टूटेंगे सलमान, अक्षय और अजय देवगन के रिकार्ड्स, खबर सुन फैंस हो जाएंगे हैरान
 

Katrina Kaif: अली अब्बास जफर ने 2011 में निर्देशन की दुनिया में पहली बार कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन में कैटरीना कैफ को उन्होंने कास्ट किया था. डायरेक्टर ने कैटरीना के साथ कई फिल्मों में काम किया हैं और वो सभी फिल्में बॉक्सऑफिस पर हिट भी रहीं है. टाइगर ज़िंदा है 

से लेकर और भारत जैसी हिट फ़िल्मों में अब्बास ने कैटरीना के साथ काम किया है. साथ ही, ये कहने की जरूरत नहीं है कि अब्बास और कैटरीना के रिश्ते काफी अच्छे हैं. इसलिए, जब दोनों की एक और फिल्म में साथ आने की खबर आई तो कैटरीना के फैंस काफी उत्साहित हो गए. बताया गया कि ये एक एक्शन फिल्म होने वाली है. इस फिल्म का नाम सुपर सोल्जर है के लेकिन किसी कारण फिल्म में देरी हो गई है. अब ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ने इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है.

सही वक्त का कर रहें इंतजार

रिपेर्टस के मुताबिक, सुपर सोल्जर जो कि अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित की जाने वाली फिल्म है जिसमें कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी, लेकिन ये फिल्म कोविड-19 महामारी की वजह से टल गई थी. कोविड के बाद दोनों अपने-अपने काम में व्यस्त हो गए जिसके कारण फिल्म में और देरी हो गई.  ऐसा कहा गया था 

कि कैटरीना इस फिल्म में हाई-एंड एक्शन करती नजर आएंगी. अब अली ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म को टाला गया है लेकिन इसे बंद नहीं किया गया है. उन्होंने आगे कहा कि यह फिल्म पहले ही बनने वाली थी लेकिन फिर कैटरीना टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हो गईं और फिर महामारी आ गई. उन्होंने कहा, "ये फिल्म बनेगी लेकिन मैं फिल्म बनाने के लिए सही समय का इंतजार कर रहा हूं. अभी मैं कुछ और फिल्मों में काम कर रहा हूं.  जब हमें सही समय और स्थान मिल जाएगा और हम दोनों फ्री होंगे, तब ये फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी".

टाइगर 3 में दिखेगा कैटरीना का एक्शन

बता दें कैटरीना जल्द ही टाइगर 3 में दिखाई देंगी. इस फिल्म में सलमान खान और इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करेंगे. इसके अलावा, एक्ट्रेस मेरी क्रिसमस में नजर आएंगी. फिल्म में कैटरीना के साथ विजय सेतुपति होंगे. पहली बार दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ में दिखाई देगी. 

WhatsApp Group Join Now