Movie prime

 ऐसे में आमिर खान ने ऐश्वर्या राय को अपनी फिल्म से हटाकर अमीषा पटेल को कास्ट कर लिया

 
 ऐसे में आमिर खान ने ऐश्वर्या राय को अपनी फिल्म से हटाकर अमीषा पटेल को कास्ट कर लिया
 

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ( Amisha Patel) इन दिनों फिर से अपनी फिल्मों को लेकर खबरों में बनी हुई है। अभिनेत्री एक बार फिर अपनी फिल्मी पारी को लेकर उत्साहित हैं। अभिनेत्री इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गदर2 को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में एक बार फिर वह तारा सिंह और उर्फ सनी देओल (Sunny deol) के साथ नजर आने वाली है। वहीं दूसरी तरफ सनी देओल और गदर फिल्म के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

इस फिल्म का पहला हिस्सा वर्ष 2001 में आया था। इस फिल्म में अभिनेत्री अमीषा पटेल ( Amisha Patel) ने सकीना नाम का किरदार निभाया था और उनका किरदार दर्शकों के मन में रच-बस गया था। इसी वजह से फिल्म के दूसरे पार्ट में भी अभिनेत्री को इसी किरदार में देखने को मिलेगा। अमीषा पटेल अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करने के लिए मशहूर रहती है।

सकीना उर्फ़ अमीषा पटेल ( Amisha Patel) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। अमीषा पटेल 47 साल की हो चुकी है। ऐसे में आज हम आपको उनसे जुड़े कुछ बेहद दिलचस्पी किस्से बताने वाले हैं। अमीषा पटेल का जन्म महाराष्ट्र के एक गुजराती परिवार में 9 जून 1976 को हुआ था। अमीषा पटेल की एजुकेशन के बारे में बात करें तो अभिनेत्री ने इकोनॉमिक्स में गोल्ड मेडल हासिल किया है और इसके अलावा उन्होंने डांस भी सीखा है।

अमीषा पटेल को सबसे पहली बार ऋतिक रोशन की फिल्म कहो ना प्यार है में देखा गया था। यह फिल्म ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल दोनों की ही बॉलीवुड डेब्यु फिल्म थी। इसके बाद उन्हें आईकॉनिक फिल्म गदर में देखा गया। इस फिल्म में उन्होंने ऐसा किरदार निभाया कि वह देश के घर घर में मशहूर हो गई। खबरों की माने तो गदर फिल्म के लिए 500 लड़कियों के ऑडिशन के बीच अमीषा को चुना गया था।

लेकिन इसके बाद धीरे-धीरे अमीषा पटेल फिल्मी दुनिया से गायब होते चली गई। इसके बाद ह अमीषा कई साल बाद आमिर खान (Aamir khan) की फिल्म मंगल पांडे में नजर आई। उन्होंने इस फिल्म में भी मुख्य किरदार अदा किया। कहा जाता है कि इस फिल्म में उन्हें रोल आमिर खान की सिफारिश करने के बाद मिला था।

खबरों की मानें तो जिस किरदार को मंगल पांडे फिल्म में अमीषा पटेल ने निभाया था, उस रोल को पहले ऐश्वर्या राय निभाने वाली थी। लेकिन आमिर खान की बदौलत यह किरदार अमीषा पटेल को मिला। अमीषा पटेल का करियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय किया है।

WhatsApp Group Join Now