Movie prime

 हेमा मालिनी ने सौतेले बेटे सनी देओल की फिल्म गदर 2 को लेकर कही ऐसी बात

 
 Gadar 2 को
 

नई दिल्ली : बॉक्स ऑफिस पर पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) की गदर 2 (Gadar 2 ) का जलवा बना हुआ है। सनी देओल (Sunny Deol) की इस फिल्म की तारीफ फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी भी बढ़-चढ़कर कर रहे हैं। उनकी इस फिल्म की काफी सराहना की जा रही है। अब तक कमाई के मामले में देखा जाए तो सनी देओल की फिल्म गदर टू भारत में 300 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है।


इसी बीच सनी देओल के पिता अभिनेता धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) ने सनी देओल की फिल्म देखने के बाद फिल्म का रिव्यू दिया है। इसके साथ ही अभिनेत्री हेमा मालिनी ने सनी देओल की तारीफ भी की है। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके अलावा फैंस भी इस पर अपना लगातार एक्शन दे रहे हैं।

आपको बता दें कि अभिनेत्री हेमा मालिनी को 19 अगस्त के दिन मुंबई के एक थिएटर के बाहर सनी देओल की फिल्म गदर 2 देखकर लौटते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान पैपराजी ने उनसे सवाल किया कि फिल्म कैसी लगी। वायरल हो रहे वीडियो में अभिनेत्री हेमा मालिनी कहती है कि बहुत ही अच्छा लगा जो उम्मीद थी वैसी ही थी। दिल से ऐसा लग रहा था कि 70 से 80 के दशक के उस जमाने की फिल्म के जैसा एक दौर है।

अनिल शर्मा जी द्वारा फिल्म का काफी अच्छा डायरेक्शन किया गया है और सनी शानदार है। उत्कर्ष ने भी काफी अच्छा काम किया है। यह भारत और पाकिस्तान के लिए एक अच्छा संदेश है। इसके अलावा उन्होंने तारा सिंह और सकीना की जोड़ी पर कहा बहुत अच्छा लगा 22 साल के बाद भी दोनों बहुत ही सुंदर लग रहे हैं। बहुत अच्छा काम किया है।

यह एक अच्छी फिल्म है। गौरतलब है कि हेमा मालिनी से पहले उनकी बेटी ईशा देओल ने अपने भाई सनी देओल की फिल्म गदर 2 की स्क्रीनिंग होस्ट की थी। इसमें उनकी बहन अहाना देओल, बॉबी देओल और खुद तारा सिंह एंट्री करते हुए नजर आए थे। जबकि भाई-बहन की जोड़ी ने पैपराजी को जमकर पोज भी दिए थे। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।


 

WhatsApp Group Join Now