Public Haryana News Logo

Haryanvi Dance : सुनीता बेबी की अदाये देख ताऊ हुए उतावले, जिसने भी देखा कहा- ये हो क्या रहा है!

 | 
Sunita Baby
 

Haryanvi Dance sunita baby : हरियाणा के गानों का फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। हरियाणवी डांसर में सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है। वहीं अब सुनीता बेबी (Sunita Baby) की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। हरियाणवी गानों में तहलका मचाने वाली सुनीता बेबी का एक वीडियो इन दिनों खूब देखा जा रहा है जो लोगों को बहुत पसंद भी आ रहा है। सुनीता बेबी जिस गाने पर डांस कर रही है वो गाना है ‘बोले तेरी तागड़ी’ (Bole Teri Tagdi) है जिसमें वो व्हाइट कलर के सूट में नजर आ रही हैं। अब फिर से ये वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रही है। सुनीता बेबी के वीडियोज का फैंस को हर पल बेसब्री से इंतजार रहता है। इतनी ही नहीं वो अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है जिनकी एक झलक पाने के लिए लोग दीवाने है।

सुनीता बेबी को दूसरी हरियाणवी क्वीन भी कहा जाता हैं। इसी बीच सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। सुनीता बेबी अपने लटको-झटको और कातिलाना अदाओं से लोगों का दिल धड़का रही हैं।सपना चौधरी हो या सुनीता बेबी आज सभी के स्टेज शो में जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती हैं। वही उनका ये गाना यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

इस गाने को अब तक दो लाख सात हजार से ज्यादा लोग देख चुके है और ये आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहा है। हरियाणवी गानों की पॉपुलैरिटी हर दिन बढ़ रही है। इसी कारण स्टेज डांस वीडियो वायरल हो रहे हैं। यहां देखें सुनीता बेबी का पूरा वीडियो….

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here