Public Haryana News Logo

गबरू जवान दामाद ने सास के साथ किए खूब मजे, दामाद जी पलंग तोड़ का नया सीजन लॉन्च

 ओटीटी प्लेटफॉर्म लोगों के लिए अपनी पसंदीदा कैटेगरी की फिल्में और वेब सीरीज देखने का एक ऐसा मजेदार प्लेटफॉर्म बन गया है। कम समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित कुछ वेब सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया है।
 | 
 गबरू जवान दामाद ने सास के साथ किए खूब मजे, दामाद जी पलंग तोड़ का नया सीजन लॉन्च
 

ओटीटी प्लेटफॉर्म लोगों के लिए अपनी पसंदीदा कैटेगरी की फिल्में और वेब सीरीज देखने का एक ऐसा मजेदार प्लेटफॉर्म बन गया है। कम समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित कुछ वेब सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया है। इनमें से कुछ वेब सीरीज ऐसी हैं लेकिन कई ऐसे अजीबोगरीब सीन हैं जिन्हें अकेले देखना अच्छा लगता है।

ऐसी ही कुछ वेब सीरीज में नाम शामिल है दामाद जी पलंगतोड़। इस वेब सीरीज का नया सीजन आ चुका है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि उल्लू प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने वाली इस वेब सीरीज की क्या कहानी है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है।

उल्लू वेब सीरीज पर रिलीज हुआ दामाद जी पलंगतोड़ का नया सीजन

ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर कई ऐसी वेब सीरीज हैं जो लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। कुछ ऐसी ही वेब सीरीज आई दामाद जी पलंगतोड़ जिसमें कई ऐसे मनमोहक दृश्य हैं, जिन्हें देखकर लोगों के चक्कर आने लगे। हाल ही में दामद जी पलंगतोड़ का नया सीजन आया है जिसमें एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब सीन हैं जो लोगों को खूब दीवाना बना रहे हैं।

आपको बता दें कि यह वेब सीरीज एक ऐसी महिला पर आधारित है जिसने अपनी बेटी की शादी तो कर दी लेकिन अपने जवान दामाद को देखकर अपना दिल दे बैठी है। आइए हम आपको बताते हैं कि इस वेब सीरीज के नए सीजन में कौन सी खूबसूरत हसीना नजर आई है, जिसने अपने दिलकश अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया है और उनका हॉट फिगर लोगों का दिल खूब जीत रहा है।

दामाद जी पलंगतोड़ का नया सीजन हुआ लॉन्च

दामाद जी पलंगतोड़ का नया सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर रिलीज हो गया है। इस दमदार वेब सीरीज को देखकर अब हर कोई अपने दिल की मुराद पूरी कर रहा है। इस बार इस वेब सीरीज में राजसी वर्मा के अलावा आयुषी जायसवाल भी मुख्य नायिका की भूमिका में नजर आ रही हैं और इन दोनों खूबसूरत हसीनाओं ने पर्दे पर बोल्ड सीन दिए हैं।

यहाँ देखें इस सीजन का ट्रैलर

वेब सीरीज में इन दोनों खूबसूरत हसीनाओं के इस अवतार को जिसने भी देखा है, हर कोई इनकी खूब तारीफ करता नजर आ रहा है और कह रहा है कि ये वेब सीरीज हॉट सीन्स से भरी है जिसे लोग देखना पसंद करते हैं। हैं। ये वेब सीरीज 7 मई को टेलीकास्ट हो चुकी है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं, जिसमें एक से बढ़कर एक कामुक सीन भरे पड़े हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here