Public Haryana News Logo

आखिरकार The Kerala Story को स्क्रीनिंग के लिए पश्चिम बंगाल में मिला एक थियेटर,ऑडियंस का मिला शानदार रिस्पॉन्स


सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बावजूद 'द केरल स्टोरी' पश्चिम बंगाल में स्क्रीन नहीं की जा रही थी। मंगलवार को आखिरकार एक सिनेमाघर में फिल्म दर्शकों के लिए उपलब्ध है।
 | 
The Kerala Story
 

The Kerala Story in West Bengal: 'द केरल स्टोरी' को आखिरकार पश्चिम बंगाल में एक थियेटर मिल ही गया। सिंगल स्क्रीन थियेटर में फिल्म को दिखाया जा रहा है। तो कुछ मल्टीप्लेक्स और थियेटर मालिकों का कहना है कि 'अगले दो हफ्तों के लिए स्लॉट फुल हो चुके हैं इसलिए फिल्म के प्रदर्शन में अभी 2 हफ्ते का वक्त और लगेगा'।

थिएटर मालिकों का कहना है कि उनके लिए पहले से बुक किए स्लॉट को रद्द करना मुश्किल है और दो या तीन हफ्ते के बाद अदा शर्मा स्टारर फिल्म की स्क्रीनिंग हो पाएगी। इससे पहले शीर्ष अदालत की लताड़ के बावजूद फिल्म न दिखाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी गुस्सा और नाराजगी जाहिर की गई थी।


'श्रीमा' ने धमकी के बावजूद नहीं मानी हार

बंगाल के ज्यादातर हॉल ने अपनी मजबूरी गिनाते हुए फिल्म को प्रदर्शित न करने का फैसला लिया है तो एक थियेटर ने स्क्रीनिंग भी की। ये उत्तर नॉर्थ 24 परगना का बोनगांव है। यहां एक सिंगल स्क्रीन थियेटर श्रीमा हॉल ने फिल्म दिखानी शुरू कर दी है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बम्पर भीड़ जुटी और सभी शो हाउसफुल रहे। दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। खास बात ये है कि 'द केरल स्टोरी' के संगीत निर्देशक बिशाख ज्योति बोनगांव के ही हैं। जिन्होंने अपने शहर में फिल्म की स्क्रीनिंग किए जाने पर खुशी जाहिर की है।


मेकर्स ने प्रदर्शन न करने पर जताई थी हैरानी


सोशल मीडिया पर फिल्म के स्टार कास्ट से लगातार बंगाल के लोग फिल्म प्रदर्शन में सहयोग की अपील कर रहे थे। एक्टर अदा शर्मा ने अपने एक पोस्ट में ये भी लिखा था कि उन्हें हैरानी हुई ये जान कर कि बंगाल के लोग बस किराए पर फिल्म देखने असम जा रहे हैं। निर्देशक सुदीप्तो सेन ने भी इससे संबंधित पोस्ट शेयर किया था।


'द केरल स्टोरी' ने रचा इतिहास

इस बीच 'द केरल स्टोरी' की गूंज पूरी दुनिया सुन रही है। महज 2 हफ्तों में एक छोटी फिल्म का 200 करोड़ क्लब में शामिल होना एक बड़ी उपलब्धि है। लोग फिल्म के पात्र, निर्देशन और संगीत से जुड़ाव महसूस कर रहे हैं। 19 दिन में फिल्म ने लगभग 204 करोड़ तक की कमाई कर ली है।

वूमन सेंट्रिक फिल्म ने मचाया धमाल

यह फिल्म साल 2023 की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसके साथ ही फिल्म ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया  है। यह साल 2023 की पहली वुमन सेंट्रिक (महिला प्रधान) फिल्म बन गई है, जिसने 200 करोड़ से अधिक की कमाई की है। 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here