Movie prime

 Dance Video: सपना को जवाब देने आईं रचना तिवारी ने गदर डांस से स्टेज पर मचाया धमाल, जमकर बरसे नोट

 
Dance Video
 

नई दिल्ली: हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी के अलावा भी अब कई ऐसी क्वीन हैं जो लोगों का दिल जीत रही हैं। सपना चौधरी की तरह अब कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो हर किसी के मन में राज कर रही हैं। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी क्वीन हैं जो हर किसी को खुश करती दिख रही हैं।

इस कड़ी में बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी की, जो सभी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। अगर आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, जो हर किसी को हैरान कर रही हैं। आज हम रचना तिवारी के ठुमकों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी हॉटनेस से सबको प्रभावित करती हैं।

Nayi Si | Rachna Tiwari | New Dj Haryanvi Dance Haryanvi Video Song 2023 | Shilpi Tiwari Sonotek

लोकप्रियता के मामले में रचना तिवारी किसी बॉलीवुड सिलेब्स से कम नहीं हैं, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं। आप फैन फॉलोइंग का अंदाजा उनके वायरल वीडियो से भी लगा सकते हैं जो लोगों की चाहत में पागल हो जाते हैं। उनके मच पर आते ही सामने बैठी युवाओं और बुजुर्गों की भीड़ आपा खो बैठती है जो हर किसी का दिल जीत लेती हैं।

Sapna Live Show :- Chhori Bindass_छोरी बिंदास I Sapna Chaudhary I Haryanvi Song I Tashan Haryanvi

रचना तिवारी ने दिलकश अदाओं से मचाया गदर

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी की दीवानगी ऐसी है को वे हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं। अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो समझो कुछ नहीं देखे। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

Sapna Dance :- Main Teri Nachai Nachu I I Sapna Chaudhary I Sapna Live performance I Tashan Haryanvi

आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी मंच पर पहले अपने ऊपर बोतल से पानी की बौछार कर रही हैं, जिसके बाद लटके-झटके लगा रही हैं। इतना ही नहीं उनके चाहने वाले भी रचना तिवारी के साथ ठुमके लगाने को मजबूर होते दिख रहे हैं, जो हर किसी के दिलों में बसे हैं। वायरल वीडियो को अब तक एक बार नहीं बल्कि लाखों बार देखा जा चुका हैं, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now