Movie prime

 बॉडी की हीट से फोटो पर क्लिक करें ये स्मार्टफोन, स्टोरेज स्टोन जैसा और डिजाइन का है जोरदार

 
Cat Smartphone
 

Cat Smartphone: ब्रिटेन की कंपनी बुलिट ग्रुप (Bullitt Group) ने कुछ साला पहले अपना धमाकेदार स्मार्टफोन Cat S60 भारतीय मार्केट में उतारा था जो आम स्मार्टफोन्स से काफी अलग था. ये स्मार्टफोन बेहद ही दमदार डिजाइन के साथ बेस इन क्लास फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया था. कीमत की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन को भारत में 64,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत थी इसमें लगा हुआ कैमरा जो बेहद ही खास था. इस कैमरे में कुछ ऐसी खासियत को शामिल किया गया था जो ग्राहकों को हैरान कर दिया करती थी. आज हम आपको इस स्मार्टफोन की उन्हीं खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

लगा हुआ था शरीर की गर्मी पकड़ने वाला कैमरा 

खासियतों की बात करें तो इस स्मार्टफोन में गर्मी पकड़ने वाला कैमरा मौजूद था और अंधेरे में भी आप इस कैमरे में किसी भी व्यक्ति को देख सकते थे. दरअसल इसे थर्मल कैमरा कहा जाता है जो काफी महंगा आता है और इसका इस्तेमाल सेना में भी किया जाता है जिससे दुश्मनों को अंधेरे में भी दबोचा जा सकता है. कैट एस60 में एंड्रायड मैशमेलो ओएस पर काम करता था जिसमें 4.7 इंच का डिस्प्ले भी मिलता था. अगर बात की जाए इसमें दी जाने वाली बैटरी की तो ये 3800 एमएएच की थी वहीं इसमें 13एमपी का कैमरा लगाया गया था. 

कितनी थी कीमत 

ब्रिटेन की कंपनी बुलिट ग्रुप (Bullitt Group) ने अपना नया स्मार्टफोन कैट S60 (Cat S60)  भारत में 64,999 रुपये में लॉन्च किया था. अपनी खूबियों की बदौलत इसकी कीमत काफी ज्यादा थी. ज्यादा कीमत और यूनीक डिजाइन होने की वजह से भारत में ये स्मार्टफोन ज्यादा लोकप्रिय नहीं हो पाया और अब आप इसे खरीदना चाहें तो शायद ही ये आपको कहीं पर उपलब्ध मिलेगा क्योंकि थर्मल कैमरे वाला स्मार्टफोन कम ही खरीदते हैं. 

WhatsApp Group Join Now