Movie prime

 बिग बॉस 17: गिरेगी बिजली, टूटेंगे दिल; घर में मचने वाला है हंगामा, उल्टी गिनती शुरू!

 
Bigg Boss 17

Bigg Boss 17:  बिग बॉस 17 में आने वाला हफ्ता काफी अहम है. हलचल शुरू हो गई है और साथ ही शुरू हो गया है काउंटडाउन भी. बड़े बदलाव की बारी है. बार-बार हिदायत देने पर भी जब घरवाले नहीं माने तो अब एक्शन मोड पर मेकर्स आ गए हैं और अब कुछ ऐसा होने वाला है जिससे घरवालों पर बिजली टूट पड़ेगी, दिल चकनाचूक हो जाएंगे तो साथ ही मच जाएगी पूरे घर में खलबली. 

दरअसल, छन-छन कर खबर आ रही है कि बिग बॉस के घर से कुछ कंटेस्टेंट की विदाई होने वाली है. कौन जाएगा और कौन शो में रहेगा ये तो फिलहाल साफ नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि जो शो के फेवर में नहीं हैं उनकी छंटनी अब होने वाली है. बाकायदा घरवालों के कंधे पर ही बंदूक रखकर बिग बॉस वार करने वाले हैं. साफ-साफ शब्दों में कहें तो जो कंटेस्टेंट घर पर सिर्फ आराम फरमाते, किचन से बेडरूम को नापते दिख रहे हैं उन्हें अब घर से बेघर करने का वक्त आ चुका है.

नावेद से शुरू हो चुकी है विदाई
इस छंटनी की शुरुआत हुई है नावेद से. जिन्हें हाल ही में घर से बाहर का रास्ता घरवालों ने ही दिखा दिया. बिग बॉस ने बड़ी ही सूझबूझ दिखाते हुए दिमाग के घरवालों से तीन सबसे लीस्ट कॉन्ट्रीब्यूशन वाले कंटेस्टेंट के नाम पूछे थे. जिसमे उन्होंने रिंकू धवन, जिग्ना वोरा और नावेद को चुना. ये तीनों ही दम के घरवाले थे लिहाजा बाद में बिग बॉस ने दम के घरवालों को इन तीनों में से किसी एक को चुनने के लिए कहा जो एलिमिनेट होना था. घरवालों ने मिलकर नावेद को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया. 

कई कंटेस्टेंट होंगे बाहर
सिर्फ नावेद ही नहीं खबर है कि कई और कंटेस्टेंट भी बाहर होने वाले हैं जिनकी जगह पर कुछ सेलेब्स को बतौर वाइल्ड कार्ड घर में लाया जाएगा. 

WhatsApp Group Join Now