Public Haryana News Logo

Big Boss OTT: हदीद और आकांक्षा पुरी लिप-लॉक मामले में उर्फी जावेद ने दिया रिएक्शन, जानें उर्फी ने क्या कहा?

 बिग बॉस ओटीटी सीजन में बेहद शानदार नजर आ रही है। एक टास्क के दौरान जद हदीद (जद हदीद) और आकांक्षा पुरी (आकांक्षा पुरी) ने लिप-लॉक किया, जिसकी वजह से काफी हंगामा हुआ। अब यह मामला सोशल मीडिया पर सबसे बड़ा घोटाला मामला नजर आ रहा है। इसमें अतरंगी गर्ल नीडी जावेद (उर्फी जावेद) ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने एक ट्वीट कर पूजा भट्ट का समर्थन किया है।
 | 
Pooja Bhatt
 

Urfi Javed इसके पहले भी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं और करंट अफेयर्स पर अपनी राय देंती हैं. एक बार फिर से किसिंग मामले में आकांक्षा का स्पोर्ट करने वाली pooja Bhatt को आड़े हाथ लिया है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “ईमानदारी से कहूं तो पूजा भट्ट बहुत क्लासी और सभ्य हैं, जिस तरह जद ने किस को एन्जॉय करने के बाद आकांक्षा को बुरा किसर कहा और पूजा भट्ट ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई. वह अमेजिंग हैं. वह मजबूत, खुलकर बोलने और अच्छा व्यवहार करने वाली हैं.

Urfi Javed Big Boss OTT का बन चुकी हैं हिस्सा

Urfi Javed Big Boss OTT का हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि, उन्हें पहले हफ्ते ही एविक्ट कर दिया गया था. पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था. इसके बाद से ही Urfi ने खुद को एक फैशन आइकन के तौर पर खुद को प्रेजेंट किया है. वह आए दिन नए फैशन को एक्सपेरिमेंट कर खुद को प्रेजेंट करती है. वह कई फैशन शो में हिस्सा भी लेने लगी है.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here