Movie prime

 अनुपमा आगामी ट्विस्ट: केस हारेगा अनुपमा, डिंपल भी पीछे खींचेगी कदम

 
Anupama Upcoming Twist
 

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा केस हार जाएगी जिसके बाद हर कोई टूट जाएगा. वहीं बापूजी की तबीयत खराब होगी. पूरा परिवार भावुक हो जाएगा. अनुपमा घरवालों को हिम्मत दिलाएगी और हाई कोर्ट में केस लेकर जाएंगी. 

डिंपल ने खींचे कदम 
डिंपल बोलती है कि इस लड़ाई को आगे बढ़ाने का कोई मतलब नहीं है. डिंपल बोलेगी कि इस केस को यहीं छोड़ दिया जाए. अनुपमा डिंपल की ये बात सुनकर बहुत हैरान हो जाती है. बातों-बातों में अनुपमा को पता चलेगा कि समर और किंजल देश छोड़कर जा रहे हैं. 

किंजल-तोषू को रोकेगी अनुपमा 
अनुपमा अपने बेटे और बहु को विदेश जाने से रोकना चाहती है, क्योंकि दोनों का देश छोड़कर जाना किसी बड़े धक्के से कम नहीं है. वो भी ऐसे समय में ये लोग जा रहे हैं जब समर को इंसाफ दिलाने का केस लड़ा जा रहा है और अनुपमा केस हार गई. अनुपना बेटे समर की लड़ाई अकेले ही लड़ने के लिए मजबूर है. 

अनुज की वजह से मिली हार 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज की वजह केस हार गए है. क्योंकि पाखी, बरखा और गुरु मां अनुज को कोर्ट जाने नहीं देते हैं. अनुज इस केस का अहम गवाह है ऐसे में अनुपमा केस हार जाएगी. 

WhatsApp Group Join Now