Public Haryana News Logo

अनुपमा अपकमिंग ट्विस्ट: नए प्रोमो में डॉक्टर ने दिया श्रुति की हालत पर अपडेट, अनुज-अनुपमा पर टूट सकता है दुखों का पहाड़!

 | 
Anupma Upcomming Twist: नए प्रोमो में डॉक्टर ने दिया श्रुति की हालत का अपडेट, अनुज-अनुपमा पर टूट सकता है दुखों का पहाड़!
 

Anupma Spoiler: अनुपमा सीरियल के रविवार के एपिसोड में दर्शकों को एक बार फिर से झटके झेलने पड़े। श्रुति को गोली लगने के बाद उसकी जान खतरे में है। आध्या का गुस्सा और बढ़ रहा है और वह अनुपमा को धमका रही है। वहीं दूसरी तरफ, अनुज ने अनुपमा से उसके साथ रहने को कहा है।3

क्या श्रुति बच पाएगी?

नए प्रोमो में डॉक्टर अनुपमा को बताती है कि श्रुति के बचने की संभावना बहुत कम है। हद से ज्यादा खून बहने और अंदरूनी अंगों के जख्मी होने के कारण उसकी हालत गंभीर है।आध्या अपनी मां अनुपमा से फिर एक बार बदतमीजी करती है। वह धमकी देती है कि अगर श्रुति को कुछ हुआ तो वह अपनी जान दे देगी और उसकी मौत के लिए सिर्फ अनुपमा जिम्मेदार होगी।

अनुपमा और अनुज का मिलन

अनुज ने अनुपमा से उसके साथ रहने को कहा है। ऐसे में आने वाले कुछ एपिसोड में दर्शक अनुज और अनुपमा को साथ देख पाएंगे। लेकिन इस बीच आध्या की वजह से घर में टेंशन बनी रहेगी।

अगले एपिसोड में क्या होगा?

यह जानने के लिए कि क्या श्रुति बच पाएगी और आध्या का क्या होगा, आपको अगले एपिसोड का इंतजार करना होगा।इस सीरियल में आगे क्या होगा, यह जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ!

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here