Movie prime

 Anupama Upcoming Twist:बापूजी और बा को देखकर हैरान हो जाएगी अनुपमा, पाखी लगाएगी मालती देवी की क्लास

 
 Anupama Upcoming Twist:बापूजी और बा को देखकर हैरान हो जाएगी अनुपमा, पाखी लगाएगी मालती देवी की क्लास

 नई दिल्ली Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों एक बार फिर फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. शाह परिवार बिखर गया है. बा-बापूजी की हालत खराब है. वनराज घर में नहीं होता है. किंजल और तोषू विदेश चले गए. काव्या-डिंपी प्रेग्नेंट हैं. ऐसे में अनुपमा को सबका ध्यान रखना पड़ रहा है. 

अनुपमा रखेगी ध्यान 
अनुपमा को जैसे ही फोन आता है वह भागते-दौड़ते हुए शाह हाउस जाएगी. वह देखती है कि बा और बापूजी जमीन पर पड़े हुए हैं. अनुपमा की सांसे रूक जाएंगी. अनुपमा के मन में बुरे ख्याल आने लगेगे. वह मन को समझाएगी और बा-बापूजी के पास जाएगी. अनुपमा जैसे ही बा को हाथ लगाती है उनकी आंख खोलेगी तब अनुपमा को शांति मिलती है. अनुपमा दोनों को उठाएगी. बा-बापूजी रोते है.  

मालती की साजिश 
अनुपमा बा-बापूजी की संभालेगी. लेकिन छोटी अनु अनुपमा के पास जाने की जिद्द करेगी. मालती देवी छोटी अनु से अनुपमा की बुरानी करना शुरू कर देगी. अनुज को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगी. वह छोटी अनुज की वजह से कुछ नहीं बोलेगा. पाखी चुप नहीं रहेगी वह दोनों को खरीखोटी सुनाएगी. 

कहां थी डिंपी काव्या 
काव्या और डिंपी को जब बा-बापूजी के बारे में पता चलेगा वह रोने लगेंगी. वह बोलती है की सॉरी बा सॉरी बापूजी हम लोग फ्रूट्स लेने बाहर गए थे. हमें लगा हम जल्दी आ जाएंगे लेकिन सरला मासी का झगड़ा होने लगा तो हम वहीं रूक गाए. बा-बापूजी दोनों को माफ कर देंगे. अनुपमा बा-बापूजी के साथ बैठकर कर बात करेंगी. 

WhatsApp Group Join Now