Public Haryana News Logo

Anupama Spoiler: अनुज गुस्से से लाल हो गया जब आध्या ने अनुपमा पर हमला किया।

 | 
Anupama Spoiler: आध्या ने लगाए अनुपमा पर इल्ज़ाम, अनुज हुआ गुस्से से लाल
 


Anupma Upcoming Big Twist: अरे वाह! लगता है स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल अनुपमा में नए ट्विस्ट आने वाले हैं, जो दर्शकों को सीट से बांधे रखेंगे! जैसा कि आप जानते हैं, अनुपमा अब अनुज के घर में रहने चली गई है। आखिरकार, आदित्य के पैनिक अटैक और श्रुति की बीमारी के चलते अनुपमा को यह कदम उठाना पड़ा. मगर छोटी अनु हर मुमकिन कोशिश कर रही है कि आदित्य की देखभाल में कोई कमी न आए. वहीं, दूसरी तरफ आदित्य भी अपने हरकतों से अनुपमा की कोशिशों पर पानी फेरने में लगा हुआ है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे आदित्य, अनुपमा के बारे में श्रुति के कान भर रहा है और गुस्से से तिलमिला उठे अनुज उसे जमकर फटकार लगाते हैं!

अनुपमा के आगामी एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आदित्य पिछले पांच सालों से अनुपमा से नफरत करता आ रहा है. उसका मानना है कि उसकी मां उससे प्यार नहीं करती. अब जबकि अनुपमा अनुज के घर शिफ्ट हो गई है, तो उसे लगता है कि अनुज के पीछे कोई छिपा हुआ मकसद है. आदित्य सोचता है कि अनुपमा उसके पापा को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रही है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आदित्य श्रुति से कहता है कि अनु उसे कंट्रोल करने की कोशिश कर रही है. अनुज यह सब सुन लेता है और गुस्से से आग बबूला हो जाता है.


अनुज ने लगाई आदित्य को फटकार
आदित्य को खरी-खोटी सुनाते हुए अनुज कहता है कि “अगर अनुपमा न होती, तो अभी तू बीमार पड़ा हुआ बिस्तर पर पड़ा होता.” अनुज उसे बताता है कि उसे तेज बुखार आया था और अनुपमा ने अपनी किसी प्रतियोगिता की परवाह किए बगैर पूरी रात उसकी देखभाल की. अनुज कहता है कि “भले ही तू 5 साल पहले हुई घटना को लेकर गुस्सा हो, लेकिन आज उसने तेरे लिए जो किया, उसे नजरअंदाज नहीं कर सकता. अपनी फिनाले की तैयारी करने के बजाय, वह तेरी देखभाल में लगी रही. उसे लगा कि उसकी छोटी बेटी को उसकी जरूरत है.”यह सब जानने के बाद भी आदित्य नहीं सुधरता और अनुज से कहता है कि वह सब बनावटी है. उसे तो सिर्फ महान बनने का शौक है.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here