Public Haryana News Logo

एनिमल पार्क: क्या....'एनिमल पार्क' में जिंदा हो जाएगा अबरार! ऑडियंस और ग्रैब के लिए इस्तेमाल करेंगे ये तड़का?

 | 
Animal Park: क्या....'एनिमल पार्क' में जिंदा होगा मरा हुआ अबरार! ऑडियंस और खींचने के लिए लगाया जाएगा ये तड़का?
 

Animal 2: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बाद अगर 'एनिमल' (Animal) में किसी के एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता तो वो अबरार यानी बॉबी देओल हैं. इस फिल्म ने ना केवल बॉबी देओल के डूबते करियर को नई उड़ान दी बल्कि उनकी झोली भी मालामाल कर दी. इस बीच 'एनिमल' फिल्म के सीक्वेल 'एनिमल पार्क' को लेकर ऐसी खबर आ रही है जिससे बॉबी देओल के फैंस के चेहरे खुशी से खिल उठेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'एनिमल' में मरा हुआ अबरार 'एनिमल 2' में फिर से जिंदा हो जाएगा.

फिर जिंदा होगा अबरार

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'एनिमल पार्क' (Animal Park ) में बॉबी देओल फिर से जिंदा हो सकते हैं. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है. 'एनिमल' के सीक्वेल में रणबीर का तो डबल रोल होगा ये कंफर्म पहले पार्ट के आखिर में ही हो गया था.लेकिन अगर अबरार की दोबारा एंट्री होगी तो वो सोने पर सुहागा का काम करेगी.

इस बार ज्यादा होगा इमोशनल डोज
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक 'एनिमल' फिल्म का सीक्वेल पहले पार्ट की तरह ही एक्शन से लबरेज होगा. लेकिन इसमें पहले से ज्यादा इमोशनल ड्रामा का तड़का लगाया जाएगा. ऐसा इसलिए ताकि इस फिल्म को फैमिली ऑडियंस भी देख पाए.

एनिमल ने की छप्परफाड़ कमाई
'एनिमल' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अलावा जिस नाम की चर्चा हुई वो तृप्ति डिमरी है. तृप्ति ने रणबीर के साथ कुछ सीन्स दिए जिसने बवाल मचा दिया. वहीं फिल्म के ताबड़तोड़ कलेक्शन और हाउसफुल थियेटर ने मेकर्स को मालामाल कर दिया. आपको बता दें, इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. फिल्म के कई सीन्स और डायलॉग को लेकर बवाल मचा लेकिन बावजूद इसके फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here