Movie prime

 तोड़फोड़ में आम्रपाली की सत्तर कमरिया देख निरहुआ हुए आउट ऑफ कंट्रोल, दोनों ने किया रोमांस

 
Aamrapali
 निरहुआ- आम्रपाली भोजपुरी डांस वीडियो: भोजपुरी सिनेमा (भोजपुरी सिनेमा) की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (आम्रपाली दुबे) जब भी निरहुआ के साथ मंच पर आती हैं, तो कई रिकॉर्ड बन जाते हैं। फिर वह स्ट्रेचर डांस रिहर्सल की वीडियो हो या फिर नशे की लत। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (निरहुआ वीडियो) और आम्रपाली का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है। जिसमें करोड़ों लोगों ने भुगतान किया है।

आपको बता दें कि ट्रेंड कर रहे इस वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ ‘हमारे पतिदेव जी’ भोजपुरी सॉन्ग (Humare Pati Dev ji Bhojpuri Video Song) पर खूब डांस करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में आम्रपाली ने पीली कलर की साड़ी पहनी हुई है और निरहुआ भी शर्ट पैंट पहने हुए नजर आ रहे है।


इस म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन देखने लायक है। वहीं निरहुआ भी रोमांस के मामले में काफी आगे है, जो आम्रपाली के साथ उनसे चिपकते हुए नजर आ रहे है। यह गाना फिल्म Vinashak का है और इस सॉन्ग को Indu Sonali और Nilkamal Singh ने अपनी आवाज में गाया है।


इसके लोग Azad Singh ने लिखें है। अगर आप दर्शक इस वीडियो को Yashi Films नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते है। जहां इस गाने को 45 मिलियन बार देखा जा चुका है। अब इससे अंदाजा लगा सकते है इस सॉन्ग को कितना पसंद किया जा रहा है।


इनकी इस जोड़ी को लोग सिर्फ रील नहीं रियल में भी देखकर काफी खुश होते है। जब भी इनकी जोड़ी एक साथ दिखाई देती है तो वो इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती है। इनके चाहे नए गाने हो या फिर पुराने लोग इन्हें देखने के लिए बिल्कुल बावले हुए जाते है।

WhatsApp Group Join Now