Movie prime

 खतरों के खिलाड़ी 13 में रोहित रॉय के बाद अब ये कंटेस्टेंट चोटिल हुआ, तो इस टीवी के बहू ने किया स्टंट करने से इनकार!

 
खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 एक सोशल मीडिया पेज का दावा है कि फेमस टीवी एक्ट्रेस अंजलि आनंद (Anjali Anand) शो से बाहर हो गई हैं. रिपोर्ट की मानें तो डेजी शाह (Daisy Shah), अर्चना गौतम (Archana Gautam) और साउंडउस मौफकीर को एलिमिनेशन स्टंट करना था, जहां अर्चना गौतम तो सेफ हो गईं. फिर डेजी शाह और साउंडउस के बीच स्टंट हुआ. लेकिन दोनों ही कंटेस्टेंट के सेफ होने की खबर है और कहा जा रहा है कि एक्ट्रेसस अंजलि आनंद ने रोहित शेट्टी का शो छोड़ दिया है. अंजलि के शो बीच में छोड़ने का कारण स्टंट से पैर पीछे खींचना बताया जा रहा है. हालांकि यह सभी वायरल रिपोर्ट्स हैं, इसपर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है.   अब्दु रोजिक बनेंगे खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा!  वहीं बिग बॉस 16 फेम तजाकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने एक नई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह कॉकरोच खाते दिख रहे हैं. अब्दु रोजिक (Abdu Rozik Instagram) की इस फोटो को देखने के बाद फैंस ऐसे कयास लगा रहे हैं कि 'छोटे भाईजान' खतरों के खिलाड़ी 13 में बतौर गेस्ट कंटेस्टेंट शामिल होने वाले हैं.
 

Khatron Ke Khiladi 13 Updates: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग साउथ अफ्रीका में जोर-शोर से चल रही है. खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन को लेकर हर दिन सोशल मीडिया पर कई रिपोर्ट्स वायरल हो रही हैं. हाल में एक रिपोर्ट के अनुसार, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट शो में रोहित रॉय के बाद अब अर्जित तनेजा (Arjit Taneja) के घायल हो गए हैं. कहा जा रहे है कि अर्जित के हाथ की स्किन छिल गई है और उंगलियों पर उन्हें फफोले भी पड़ गए हैं. फेमस टीवी एक्टर अर्जित तनेजा ने अपने हाथों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. 

इस एक्ट्रेस ने स्टंट करने से किया मना!

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 एक सोशल मीडिया पेज का दावा है कि फेमस टीवी एक्ट्रेस अंजलि आनंद (Anjali Anand) शो से बाहर हो गई हैं. रिपोर्ट की मानें तो डेजी शाह (Daisy Shah), अर्चना गौतम (Archana Gautam) और साउंडउस मौफकीर को एलिमिनेशन स्टंट करना था, जहां अर्चना गौतम तो सेफ हो गईं. फिर डेजी शाह और साउंडउस के बीच स्टंट हुआ. लेकिन दोनों ही कंटेस्टेंट के सेफ होने की खबर है और कहा जा रहा है कि एक्ट्रेसस अंजलि आनंद ने रोहित शेट्टी का शो छोड़ दिया है. अंजलि के शो बीच में छोड़ने का कारण स्टंट से पैर पीछे खींचना बताया जा रहा है. हालांकि यह सभी वायरल रिपोर्ट्स हैं, इसपर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है. 

अब्दु रोजिक बनेंगे खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा!

वहीं बिग बॉस 16 फेम तजाकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने एक नई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह कॉकरोच खाते दिख रहे हैं. अब्दु रोजिक (Abdu Rozik Instagram) की इस फोटो को देखने के बाद फैंस ऐसे कयास लगा रहे हैं कि 'छोटे भाईजान' खतरों के खिलाड़ी 13 में बतौर गेस्ट कंटेस्टेंट शामिल होने वाले हैं.

WhatsApp Group Join Now