Public Haryana News Logo

आखिर Sapna Choudhary क्यों रखती है ज्यादा बॉडीगार्ड? खर्च करती है लाखों रुपये

 | 
आखिर Sapna Choudhary क्यों रखती है ज्यादा बॉडीगार्ड? खर्च करती है लाखों रुपये
 

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी को बच्चा-बच्चा जानता है। उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है। जब भी सपना स्टेज पर डांस करती है तो उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ती है।

लेकिन क्या आप जानते हैं सपना चौधरी इतने ज्यादा बॉडीगार्ड क्यों रखती है।  सपना चाहे किसी भी स्टेज प्रोग्राम या रागिनी कार्यक्रम में जाए, बॉडीगार्ड हमेशा उनके साथ रहते है। सपना एक बेहतरीन डांसर और सिंगर के साथ-साथ राइटर भी है जिन्होंने खुद ने कई गाने लिखे और गाये हैं।

लेकिन सपना चौधरी लोकप्रिय तब हुई जब इन्होंने अपने ही लिखे हुए गाने ‘सॉलिड बॉडी’ पर डांस किया था। इसके बाद तो सपना को हरियाणा के हर रागिनी कार्यक्रम में बुलाने की डिमांड रखी जाती थी।

सपना का डांस देखने के लिए लोग यूपी, बिहार, मध्यप्रदेश और राजस्थान तक से आते थे। ऐसे में इनके चाहने वालों की भीड़ को निंयत्रित करना बहुत मुश्किल हो जाता है।


इतनी ज्यादा भीड़-भाड़ में कई बार कुछ लोग खराब बर्ताव भी करते थे। इतनी ज्यादा लोकप्रियता होने के कारण सपना के बहुत से दुश्मन भी बन जाना लाजमी है।

इन्ही सबसे बचने के लिए सपना ने अपने साथ बॉडीगार्ड रखना शुरू कर दिया था। सपना इतनी ज्यादा फेमस है तो लाजमी उनके पास बॉडीगार्ड होना तो जरूरी है।


सपना चौधरी लाखों रुपये खर्च करती है बॉडीगार्ड पर-

सपना चौधरी अपनी सुरक्षा के लिए लाखों रुपये अपने बॉडीगार्ड पर खर्च करती है। जब भी सपना किसी शो के लिए जाती है तब उनके के पास 4 से 6 बॉडीगार्ड हमेशा रहते है। उनमें से उनका चीफ बॉडीगार्ड सफारी सूट में रहता है।


जो शो के दौरान उनके साथ स्टेज पर भी देखा जाता है। बाकी के बॉडीगार्ड ब्लैक ड्रेस में उनके स्टेज को घेरे रखते है। ये सभी बॉडीगार्ड इतने मुस्तैद रहते है कि कोई भी व्यक्ति सपना के करीब आने वाला उनको छू भी नहीं सकता, गलत हरकत करना तो दूर की बात है।

इन बॉडीगार्ड को महीने के आधार पर नहीं बल्कि प्रति शो के आधार पर सेलरी दी जाती है। एक शो में तक़रीबन 20-25 हज़ार रुपये बॉडीगार्ड पर खर्च होते हैं। इनके चीफ बॉडीगार्ड को 4-5 हजार रूपये प्रति शो सैलरी मिलती है और बाकी बॉडीगार्ड को 2.5-3 हजार रूपये सैलरी मिलती है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here