Movie prime

 TMKOC छोड़ने के 6 साल बाद ऐसी दिखने लगी हैं दयाबेन, बोलीं- 'मेरे दो बच्चे हैं, समय नहीं मिलता'

 
TMKOC छोड़ने के 6 सालों बाद दयाबेन दिखने लगी हैं ऐसी, बोलीं- ‘मेरे दो बच्चे हैं ना टाइम नहीं मिलता’
 

Disha Vakani TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की जान हैं दयाबेन (Dayaben) जो पिछले 6 सालों से शो में नजर आ रही हैं और लोग हर बार यही सवाल पूछते हैं कि दयाबेन शो में कब आएंगी. इस रोल को आइकॉनिक बनाने वालीं दिशा वकानी (Disha Vakani) ना सिर्फ शो से बल्कि लाइमलाइट से ही दूर हो गई हैं लेकिन हाल ही में उन्हें एक ब्लॉग में स्पॉट किया गया जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था.    

बदली-बदली सी लगीं दयाबेन

किसी व्लॉगर ने हाल ही में दिशा वकानी से मुलाकात की वो भी उनकी सोसायटी में जाकर और उसे उन्होंने यूट्यूब पर शेयर किया. दिशा काफी मिलनसार हैं लिहाजा वीडियो में भी काफी अच्छे से सबसे बात करती दिखीं. साथ ही वो उनसे मिलने आए शख्स से कहती दिखीं कि ‘कैमरे में मेकअप वगैरह कर लेना...क्योंकि मेरे दो बच्चे हैं ना तो मुझे मेकअप करने का समय नहीं मिलता’.

हाल ही में दिया है बेटे को जन्म
2017 में दिशा वकानी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा इसी वजह से छोड़ा था कि वो मां बनने वाली थीं जिसके बाद उन्होंने बेटी को जन्म दिया. लेकिन 6 साल बाद भी उन्होंने शो में वापसी नहीं की जबकि उनके फैंस उन्हें काफी याद करते हैं और चाहते हैं कि दिशा वकानी ही शो में वापस आएं. वहीं इस साल की शुरुआत में ये खबरें थीं कि दिशा जल्द ही शो में नजर आने वाली हैं लेकिन तभी पता चला कि वो फिर से मां बनी हैं और इस बार उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. जिसके बाद इन खबरों पर पूरी तरह से विराम ही लग गया. 

अपने अंदाज से बना दिया किरदार को आइकॉनिक 
इस बात में कोई दो राय नहीं कि जिस तरह दिशा वकानी ने दयाबेन के किरदार को निभाया है वैसा शायद ही अब कोई कर सके. उन्होंने इसे आइकॉनिक बना दिया है जिसे हुबहू निभा पानी किसी कलाकार के लिए आसान नहीं होगा.  

WhatsApp Group Join Now