Public Haryana News Logo

UP Board Result 2023: पांच अप्रैल को आएगा 10वीं-12वीं का रिजल्ट, जानें बोर्ड ने जारी किया आधिकारिक नोटिस

 | 
फर्जी विज्ञप्ति वायरल करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक फर्जी विज्ञप्ति ने छात्र-छात्राओं की बेचैनी बढ़ा दी है. वायरल विज्ञप्ति में बताया गया है कि 10वीं और 12वीं की परिक्षा परिणाम 5 अप्रैल 2023 को घोषित किया जाएगा. वहीं, UP बोर्ड ने इसे फर्जी बता रहा है. बोर्ड ने ऐसे किसी भी फर्जी सूचना से बचने की सलाह दी है. यूपी बोर्ड ने एक नोटिस जारी करते हुए लिखा है कि यह विज्ञप्ति फर्जी है. UP बोर्ड ने नोटिस में लिखा कि सर्वसाधारण को सूचित किया जाता है कि अराजक तत्वों द्वारा, सचिव, माध्यमिक शिक्षा परिषद, उत्तर प्रदेश के फर्जी हस्ताक्षर बनाकर एक विज्ञप्ति प्रकाशित की गई है. उक्त फर्जी विज्ञप्ति का संज्ञान न लिया जाए. इस प्रकार के फर्जी सूचना वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.  यूपी बोर्ड ने जारी किया नोटिस
 लखनऊ. UP Board Result 2023 Date: UP Board के 10वीं और 12वीं की परीक्षा देने वाले छात्र-छात्राओं का इंतजार अब खत्म होने वाला है. उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UPMSP) द्वारा रिजल्ट जारी करने की तैयारी तेजी से की जा रही है. हालांकि, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक नोटिस तेजी से वायरल हो रहा है. नोटिस में बताया गया है कि UP बोर्ड 10वीं परीक्षा का रिजल्ट 5 अप्रैल की दोपहर 2 बजे जारी करेगा और 12वीं का रिजल्ट दोपहर 4 बजे जारी होगा. इस वायरल नोटिस में बोर्ड सचिव के हस्ताक्षर भी किए गए हैं. अब UP बोर्ड ने इसे लेकर एक आधिकारिक नोटिस जारी किया है. अब यूपी बोर्ड ने नोटिस जारी कर वायरल हो रही यह विज्ञप्ति पूरी तरह से फर्जी बताया है.
वायरल विज्ञप्ति

फर्जी विज्ञप्ति वायरल करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक फर्जी विज्ञप्ति ने छात्र-छात्राओं की बेचैनी बढ़ा दी है. वायरल विज्ञप्ति में बताया गया है कि 10वीं और 12वीं की परिक्षा परिणाम 5 अप्रैल 2023 को घोषित किया जाएगा. वहीं, UP बोर्ड ने इसे फर्जी बता रहा है. बोर्ड ने ऐसे किसी भी फर्जी सूचना से बचने की सलाह दी है. यूपी बोर्ड ने एक नोटिस जारी करते हुए लिखा है कि यह विज्ञप्ति फर्जी है. UP बोर्ड ने नोटिस में लिखा कि सर्वसाधारण को सूचित किया जाता है कि अराजक तत्वों द्वारा, सचिव, माध्यमिक शिक्षा परिषद, उत्तर प्रदेश के फर्जी हस्ताक्षर बनाकर एक विज्ञप्ति प्रकाशित की गई है. उक्त फर्जी विज्ञप्ति का संज्ञान न लिया जाए. इस प्रकार के फर्जी सूचना वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यूपी बोर्ड ने जारी किया नोटिस