Public Haryana News Logo

हरियाणा बोर्ड का बड़ा फैसला, 9वीं-11वीं के छात्रों के लिए ऑनलाइन अकाउंटिंग अपलोड करना जरूरी

 | 
हरियाणा शिक्षा बोर्ड से संबद्ध राजकीय, अराजकीय विद्यालयों, गुरूकुल, विद्यापीठों के 9वीं व 11 वीं के शैक्षिक सत्र 2022-23 के छात्र छात्राओं के वार्षिक परीक्षा के अंक 24 अप्रैल से 8 मई तक बोर्ड की वेबसाइट पर दिए गए लिंक पर अपलोड किए जाने हैं।   बोर्ड प्रवक्ता ने बताया कि बोर्ड की अधिकारिक वेबसाइट www.bseh.org.in पर दिए गए लिंक पर लॉगिन आईडी, पासवर्ड से लॉगिन करते हुए ऑनलाइन भरना होगा।   हरियाणा में बोर्ड एग्जाम रिजल्ट जल्द आएगा। संभावना है कि अप्रैल के अंतिम सप्ताह और मई के पहले हफ्ते में बोर्ड के द्वारा रिजल्ट जारी किया जाएगा।   हालांकि बोर्ड की ओर से अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।    शिक्षा विभाग से जुड़े अधिकारियों की ओर से विद्यार्थियों को सलाह दी गई है कि     वह विभाग की आधिकारिक वेबसाइड का रोज निरीक्षण कर सकते हैं।
 

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने 9वीं-11वीं की परीक्षा देने वाले स्टूडेंट्स के लिए बड़ा फैसला किया है। 

बोर्ड ने विद्यालय के द्वारा छात्र छात्राओं के एग्जाम के अंक ऑनलाइन अपलोड करना जरूरी कर दिया है। 

जिस स्टूडेंट्स के नंबर अपलोड नहीं किए जाएंगे उसे 10वीं एवं 12वीं की परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

हरियाणा शिक्षा बोर्ड से संबद्ध राजकीय, अराजकीय विद्यालयों, गुरूकुल, विद्यापीठों के 9वीं व 11 वीं के शैक्षिक सत्र 2022-23 के छात्र छात्राओं के वार्षिक परीक्षा के अंक 24 अप्रैल से 8 मई तक बोर्ड की वेबसाइट पर दिए गए लिंक पर अपलोड किए जाने हैं। 

बोर्ड प्रवक्ता ने बताया कि बोर्ड की अधिकारिक वेबसाइट www.bseh.org.in पर दिए गए लिंक पर लॉगिन आईडी, पासवर्ड से लॉगिन करते हुए ऑनलाइन भरना होगा।

हरियाणा में बोर्ड एग्जाम रिजल्ट जल्द आएगा। संभावना है कि अप्रैल के अंतिम सप्ताह और मई के पहले हफ्ते में बोर्ड के द्वारा रिजल्ट जारी किया जाएगा। 

हालांकि बोर्ड की ओर से अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। 

शिक्षा विभाग से जुड़े अधिकारियों की ओर से विद्यार्थियों को सलाह दी गई है कि 

वह विभाग की आधिकारिक वेबसाइड का रोज निरीक्षण कर सकते हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here