Movie prime

 गाजियाबाद टमाटर की कीमत: महज 50 रुपये किलो बिक रहा है टमाटर, लेकिन खरीदने से पहले जान लें ये नियम

 
Ghaziabad Tomato Price: महज 50 रुपये किलो बिक रहा है टमाटर, लेकिन खरीदने से पहले जानें ये नियम
 Tomato Price Hike: देश में बढ़ते टमाटर की कीमतों से जहां लोगों की थाली का जायका बिगड़ता नजर आ रहा था. वहीं गाजियाबाद प्रशासन और मंडी समिति की पहल से लोगों को कम दाम में टमाटर उपलब्ध करवा कर रहा पहुंचाने की कवायद की जा रही है.
साहिबाबाद सब्जी मंडी में बिक रहा 50 रुपये टमाटर गाजियाबाद मंडी समिति ने पहले साहिबाबाद सब्जी मंडी में स्टॉल लगाकर सस्ते दामों पर टमाटर बेचना शुरू किया. उसके बाद अब वैन के माध्यम से टमाटर की बिक्री शुरू कर दी है. यहां प्रति व्यक्ति 50 रुपये किलो की दर से टमाटर की बिकरी की जा रही है और 1 किलो टमाटर मात्र 50 रुपये में लोगों को उपलब्ध कराया जा रहा है.

मोबाइल वैन में प्रति व्यक्ति 50 रुपये मिल रहा टमाटर


इस मोबाइल वैन में टमाटर कम दर पर लोगों को उपलब्ध कराया जा रहा है. इस वैन पर लगे बोर्ड पर लिखा है कि प्रति वयक्ति एक किलो टमाटर दिया जाएगा. जिसका दाम 50 रुपये है. साथ में ये भी लिखा है कि उपभोक्ता टमाटर ले जाने के लिए अपना थैला खुद लेकर आएं. बता दें कि नवीन सब्जी मंडी समिति की तरफ से पहल की गई है और मोबाइल वैन के माध्यम से शहर में अलग-अलग जगह टमाटर जा रहा है.

सस्ते दाम में टमाटर उपलब्ध कराने को लोगों ने बताई अच्छी पहल 


वहीं लोगों से बातचीत की और इसके बारे में लोगों से जाना तो उन्होंने कहा कि यह एक बेहतर कदम है और काफी संख्या में लोग यहां से टमाटर खरीद कर ले जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि 50 रुपये किलो की दर से टमाटर उपलब्ध कराया जा रहा है जबकि बाजार में 300 रुपये किलो टमाटर मिल रहा है. ऐसे में सस्ते में उपलब्ध कराया जाना एक अच्छी पहल है.

लाइनों में लगकर लोग खरीद रहे टमाटर 


आपको बता दें कि साहिबाबाद सब्जी मंडी में लोग लाइनों में लग कर टमाटर खरीद रहे हैं और अपनी बारी आने और टमाटर खरीदने के लिए आपस में नोकझोंक करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

WhatsApp Group Join Now