Movie prime

 Tomato Price Hike in Haryana: हरियाणा में टमाटर ने  250 रुपए प्रति किलो पहुंची टमाटर की कीमत

 
 Tomato Price Hike in Haryana: हरियाणा में टमाटर ने  250 रुपए प्रति किलो पहुंची टमाटर की कीमत
 

 Tomato Price Hike in Haryana:टमाटर की कीमतों का वृद्धि दिखाने के लिए आपकी जानकारी के लिए धन्यवाद। बारिश के कारण टमाटर की फसलों में नुकसान होने की खबरें सुनने को मिली हैं। इसके परिणामस्वरूप, कुछ राज्यों में टमाटर की कीमत में वृद्धि देखी जा रही है। हरियाणा के हांसी शहर में टमाटर की कीमत 240 रुपये प्रति किलो तक पहुंच गई है। इससे पहले टमाटर की कीमत 100 से 150 रुपये प्रति किलो के बीच थी।

यह अफवाह थी कि 15 जुलाई के बाद टमाटर की कीमत में गिरावट होगी, लेकिन बारिश के चलते टमाटर की कीमतें कम होने की संभावना कम है। दिल्ली की आजादपुर मंडी में अन्य राज्यों से आने वाले टमाटर की फसल की आपूर्ति नहीं हो रही है, जिसके कारण टमाटर के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। खुदरा बाजार में टमाटर की कीमत 200 से 240 रुपये प्रति किलो तक है।

अब कुछ राज्यों में बारिश के बाद टमाटर की फसल की संकटापूर्ण स्थिति है और यह संकेत दिखा रहा है कि टमाटर की कीमतें और बढ़ सकती हैं। इस वृद्धि दार कीमत का प्रभाव लोगों की आर्थिक स्थिति पर भी पड़ रहा है। हालांकि, आने वाले दिनों में स्थिति सामान्य होने के साथ-साथ टमाटर की कीमतों में कमी आ सकती है।

WhatsApp Group Join Now