Movie prime

 मकान मालिक से महिला ने लिए 80 लाख रुपए ऐंठ, लेकिन पति से कुछ ऐसा कह दिया..खुल गई पोल स्ट्रिप्स

 
उसने बताया कि वह प्रेग्नेंट है और इसलिए उसे कुछ पैसों की जरूरत है. धीरे-धीरे उसने इतने पैसे ले लिए कि वह खुद को अमीर समझने लगी थी. मकान मालकिन ने बताया कि हमने उस पर दया की और उसे बार-बार पैसे उधार दिए. महिला ने 680,000 युआन यानी कि लगभग अस्सी लाख रुपए से ले लिए.  इतना ही नहीं इसके अलावा और भी कई कीमती चीजें उसने ले लिए. आखिरकार जब उसे लगा कि वह पैसे वापस नहीं पाएगी तो उसने पुलिस को बता दिया. जांच हुई तो कहानी सामने आ गई. हैरान करने वाली बात है कि इस सबकी जानकारी उस महिला के पति को भी नहीं थी. आखिरकार इस महिला की कहानी का भड़ाफोड़ हो गया.
 

Landlord Looted By Woman: पैसों के लिए इंसान इस हद तक जा सकता है, इसके कई उदाहरण सामने आते रहते हैं. इसी कड़ी में हाल ही में चीन की एक महिला की काली करतूत सामने आई जिसमें उसने अपने मकानमालिक को ही लूट लिया. उसने करीं अस्सी लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गई. लेकिन कुछ दिन बाद जब महिला की पोल खुली तो सारी सच्चाई बाहर आ गई. हालत ये हो गई कि इतने पैसे लूटकर वह इस कदर पागल हो गई कि उसने अपने पति को कह दिया कि उसे जॉब करने की कोई जरूरत नहीं हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना चीन के एक शहर की है. कुछ समय पहले साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने इसके बारे में बताया था. हुआ यह कि महिला ने कुछ दिन पहले ही अचानक अपने पति से कहा कि अब जॉब करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि इसके पास खजाना है और वह अब अमीर हो गई है. असल में महिला ने जिस जगह किराए पर फ़्लैट लिया था पहले उस मकान मालकिन और मकान मालिक से दोस्ती की और फिर उससे ही पैसे ऐंठने शुरू कर दिए.

उसने बताया कि वह प्रेग्नेंट है और इसलिए उसे कुछ पैसों की जरूरत है. धीरे-धीरे उसने इतने पैसे ले लिए कि वह खुद को अमीर समझने लगी थी. मकान मालकिन ने बताया कि हमने उस पर दया की और उसे बार-बार पैसे उधार दिए. महिला ने 680,000 युआन यानी कि लगभग अस्सी लाख रुपए से ले लिए.

इतना ही नहीं इसके अलावा और भी कई कीमती चीजें उसने ले लिए. आखिरकार जब उसे लगा कि वह पैसे वापस नहीं पाएगी तो उसने पुलिस को बता दिया. जांच हुई तो कहानी सामने आ गई. हैरान करने वाली बात है कि इस सबकी जानकारी उस महिला के पति को भी नहीं थी. आखिरकार इस महिला की कहानी का भड़ाफोड़ हो गया.

WhatsApp Group Join Now