Movie prime

 Sone Ka Taza Bhav 2023:1 तोला का रेट सुन झूमे लोग सोने के दाम चारों खाने हुए चित

 
Sone Ka Taza Bhav 2023:1 तोला का रेट सुन झूमे लोग सोने के दाम चारों खाने हुए चित
 

नई दिल्लीः देशभर में में अब शादियों की धुन सुनाई दे रही हैं, जिसके चलते बाजारों में ग्राहकों की भीड़ उमड़ रही है। बच्चे, महिलाएं और बुजुर्ग बढ़चढ़कर बाजार पहुंचकर खरीदारी कर रहे हैं, जिससे हर जगह गुलजार है।

अगर आपके घर में किसी भैया, बहन, चाचा और बुआ की शादी होने वाली है तो फिर समय रहते खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। आपने सोना खरीदने में तनिक भी देरी की तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं।

वैसे तो सोने के रेट में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है, लेकिन हाई लेवल रेट से काफी सस्ता बिक रहा है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। 24 कैरेट वाला सोना बुधवार को 76 रुपये सस्ता बिकता नजर आया। अगर आपने सोना खरीदने में तनिक भी देरी की तो फिर अफसोस करना होगा, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

फटाफट जानें सभी कैरेट वाले गोल्ड का भाव

देश के सर्राफा बाजारों में अगर आप सोना खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर कतई भी देर नहीं करें, क्योंकि पहले रेट की जानकारी प्राप्त कर लें। मार्केट में 24 कैरेट वाला गोल्ड 76 रुपये सस्ता हो गया, जिसके बाद 10 ग्राम कुल 61201 रुपये में बिकता नजर आया।

इसके अलावा 23 कैरेट वाले गोल्ड के भाव की बात करें तो 76 रुपये कम हो गया, जिसके बाद यह 60956 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया गया। मार्केट में 22 कैरेट वाले गोल्ड की कीमत बात करें तो 70 रुपये की गिरावट दर्ज की गई, जिसके बाद 56060 रुपये प्रति तोला में बिका।

18 कैरेट वाला सोना 57 रुपये सस्ता होने के बाद 45901 रुपये प्रति तोला में बिकता नजर आया। इसके अलावा 14 कैरेट वाला गोल्ड का रेट 46 रुपये की गिरावट के बाद 35803 रुपये प्रति तोला में बिकत नजर आया। चांदी के दाम में भाज बढ़ोतरी हुई, जो 70898 रुपये प्रति किलो पर दर्ज की गई।

फटाफट जानें सोने का ताजा भाव

देश के सर्राफा बाजार में गोल्ड का भाव जानने के लिए आपको कहीं भी परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। आप आराम से 8955664433 पर मिस्ड कॉल देकर इसकी खरीदारी कर सकते हैं। कुछ ही देर में आपको एसएमएस के जरिए रेट की जानकारी आपको आराम से मिल जाएगी।

WhatsApp Group Join Now